Move to Jagran APP

बुलंदशहर में पांच साल की बच्ची का अपहरण, पुलिस ने डेढ़ घंटे में किया बरामद Bulandshahr News

बुलदंशहर में पांच साल की बच्ची के अपहरण से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। हालांकि डेढ़ घंटे के भीतर को पुलिस ने बच्‍ची को बरामद कर लिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 11:32 AM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 11:32 AM (IST)
बुलंदशहर में पांच साल की बच्ची का अपहरण, पुलिस ने डेढ़ घंटे में किया बरामद Bulandshahr News
बुलंदशहर में पांच साल की बच्ची का अपहरण, पुलिस ने डेढ़ घंटे में किया बरामद Bulandshahr News

बुलंदशहर, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र की मामन चौकी क्षेत्र से पांच साल की बच्ची के अपहरण से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसएसपी तक मामले की जानकारी पहुंची तो उन्होंने कई थानों की फोर्स के अलावा स्वाट टीम को बच्ची को बरामद करने का टारगेट दिया, जिसके बाद बच्ची को डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बच्ची को बरामद कर लिया। अपहरणकर्ता को भी पकड़ लिया गया। प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

बच्‍ची का हाथ पकड़ा और ले गया साथ

मामन चौकी के पास रहने वाले डेविड एक दुकानदार हैं। उनकी पांच साल की बेटी भारती अपने घर के बाहर खड़ी एक ठेली से अंडे खरीद रही थी। उसी समय एक युवक पैदल आया और उसने बच्ची का हाथ पकड़ा और अपने साथ लेकर चल दिया। बच्ची ने विरोध किया तो आरोपित ने उसे गोद में उठा लिया और दौड़ लिया। इसके कुछ देर के बाद बच्ची के परिजनों को ठेली वाले ने बताया तो उन्होंने 100 डायल को सूचना दी। चौकी इंचार्ज ने इस सूचना को हल्के में लिया। जिसके बाद एसएसपी संतोष कुमार को मोहल्ले के ही एक व्यक्ति ने फोन पर पूरा प्रकरण बताया। इसके बाद बच्ची को तलाशने के लिए पूरा अमला जुट गया।

शराब पीता मिला आरोपित

करीब डेढ़ घंटे बाद एक शिकारपुर रोड पर एक शराब के ठेके के पास एक युवक को शराब पीते हुए देखा गया। बच्‍ची उसी के पास थी। युवक और बच्ची को नगर कोतवाली पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम काला निवासी मामन चौकी बताया। उसने बताया कि वह नशे में बच्ची को अपने साथ ले आया था। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में काला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बच्ची के साथ हो सकती थी अनहोनी

यदि पुलिस बच्ची को बरामद करने में लापरवाही बरतती तो आरोपित नशे की हालत में बच्ची के साथ कुछ भी कर सकता था। एसएसपी की सख्ती के बाद ही बच्ची को बरामद किया जा सका। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बच्ची को बरामद कर लिया है। आरोपित अधिक नशे में था। वह बच्ची के परिवार को भी जानता है। इसलिए बच्ची भी उसे पहचानती थी। इसलिए कुछ दूर वह उसके साथ अपनी मर्जी से चली गई। बाद में बच्ची रोने लगी तो उसे गोद में उठाकर भागने लगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.