Move to Jagran APP

पचास लाख की अवैध शराब पकड़ी, चालक गिरफ्तार

आबकारी विभाग और पुलिस की टीम ने मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर खड़े ट्रक से 50 लाख रुपये कीमत की अवैध शराब बरामद कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 11:32 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 11:32 PM (IST)
पचास लाख की अवैध शराब पकड़ी, चालक गिरफ्तार
पचास लाख की अवैध शराब पकड़ी, चालक गिरफ्तार

जेएनएन, बुलंदशहर। आबकारी विभाग और पुलिस की टीम ने मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर खड़े ट्रक से 50 लाख रुपये कीमत की अवैध शराब बरामद कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

थाना प्रभारी निरीक्षक सचिन मलिक ने बताया कि बुलंदशहर रोड पर गांव छपरावत के पास खंडहर में शराब से भरा कंटेनर खड़ा होने की सूचना पर पुलिस व आबकारी टीम मौके पर पहुंची। कंटेनर में अवैध अंग्रेजी शराब की करीब 1100 पेटी मिलीं। पकड़ी गई शराब चंडीगढ़ निर्मित है।

पुलिस ने कंटेनर चालक राधेश्याम निवासी गांव अकबेलपुर, थाना शेखता, जिला आजमगढ़ को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़े गए कंटेनर से कुछ दिन पूर्व जिला बलिया के थाना हल्दी क्षेत्र में भी शराब पहुंचाई गई थी। यह कंटेनर वहां मुकदमे में वांछित है। आरोपित चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मारपीट की वीडियो वायरल, तीन आरोपितों का चालान

रामघाट थाना क्षेत्र के ग्राम जरगवां में सैलून की दुकान का सामान ना बेचने से नाराज होकर एक युवक ने शराब पीकर दुकान पर उत्पात मचाया तथा सड़क पर जा रही इको गाड़ी के आगे का शीशा तोड़ दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

ग्रामीणों के अनुसार थाना रामघाट क्षेत्र के ग्राम जरगवां निवासी महेश पुत्र खचैडू सिंह जरगवां के मैन बाजार में नाई की दुकान करता है। किसी कारण से उसने अपने सैलून का सामान बेचने की बात सलीम पुत्र नसीर खां से की। बाद में उसने सामान बेचने से मना कर दिया। जिससे गुस्से में आकर सलीम ने महेश की दुकान में तोड़फोड़ कर दी तथा सड़क पर जा रही इको कार का शीशा तोड़ दिया। झगड़े की सूचना मिलने पर रामघाट पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सलीम, शमीम, महेश, को हिरासत में लेकर उनका चालान कर दिया। दूसरी तरफ कार चालक महेंद्र सिंह पुत्र ओमराज सिंह निवासी जवां, अलीगढ़ ने भी सलीम के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.