Move to Jagran APP

गन्ने से लदे ट्रैक्टर की टक्कर से टूटे पांच विद्युत पोल

जेएनएन बुलंदशहर। खुर्जा रोड पर गन्ने से लदे ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से पांच विद्युत पोल टूट

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 12:17 AM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 12:17 AM (IST)
गन्ने से लदे ट्रैक्टर की टक्कर से टूटे पांच विद्युत पोल
गन्ने से लदे ट्रैक्टर की टक्कर से टूटे पांच विद्युत पोल

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा रोड पर गन्ने से लदे ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से पांच विद्युत पोल टूटकर गिर गए। जिससे कस्बे के कई मोहल्लों की विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। इतना ही नहीं हादसे के बाद मार्ग से गुजर रहे राहगीरों में अफरातफरी का माहौल बन गया। उधर विभागीय जेई ने थाने में तहरीर दी है।

loksabha election banner

गुरुवार रात गन्ने से लदा ट्रैक्टर ट्राली साबितगढ़ स्थित शुगर मिल पर जा रहा था। जब वाहन खुर्जा मार्ग पर जनता इंटर कालेज के पिकट पहुंचा, तो इसी दौरान ट्रैक्टर ने एलटी लाइन के विद्युत पोलों में टक्कर मार दी। टक्कर पांच विद्युत पोल टूटकर गिर पड़े। हादसे के बाद मार्ग से निकल रहे राहगीरों में अफरातफरी का माहौल बन गया। इधर-उधर भागकर किसी तरह लोगों ने जान बचाई। गनीमत रहा कि विद्युत तार किसी के ऊपर नहीं गिरा, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं विद्युत पोल टूटने से 150 मीटर एलटी-एबीसी लाइन ध्वस्त हो गई। इससे खुर्जा मार्ग समेत कई कालोनियों में विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। पूरी राज बिजली नहीं आने से लोगों को काफी परेशानी हुई। जानकारी पाकर शुक्रवार सुबह से विभागीय कर्मी लाइन को दुरुस्त करने में जुटे गए और दोपहर तक आपूर्ति को सुचारू किया। उधर, ऊर्जा निगम के जेई नरेश सिंह ने थाना पुलिस को तहरीर दी है।

बिजली समस्या समाधन को जिलेभर में लगेंगे कैंप

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर: ऊर्जा निगम के चेयरमैन के निर्देश पर निगम उपभोक्ताओं को सहूलियत देने और उनकी समस्याओं का निस्तारण करने के लिए माह के प्रथम और तृतीय शनिवार और रविवार को प्रत्येक बिजलीघर पर समाधान दिवस कैंप का आयोजित करेगा। कैंप में उपभोक्ताओं की समस्याओं का निस्तारण और गलत बिजली बिल ठीक किए जाएंगे। तीन माह तक बिजली बिल बकाएदार के कनेक्शन नहीं काटे जाएंगे।

ऊर्जा निगम राजस्व वसूली बढ़ाने और उपभोक्ताओं को सहुलियत देने के लिए प्रत्येक माह के प्रथम व तृतीय शनिवार और रविवार को विद्युत समस्या समाधान कैंप आयोजित करने का फैसला लिया है। उपभोक्ताओं को समस्या समाधान के लिए डिवीजन कार्यालय के चक्कर लगाने पड़ते थे। समाधान कैंप में उपभोक्ताओं को होने परेशानी और उनकी समस्याओं का समाधान तत्काल होगा। मुख्य अभियंता आरपीएस तोमर ने बताया कि चेयरमैन के निर्देश पर जिलेभर के सभी बिजलीघरों पर प्रत्येक माह के प्रथम व तृतीय शनिवार और रविवार को समाधान कैंप लगाए जाएंगे। उपभोक्ता गलत बिजली बिल ठीक कराने के साथ ही अपनी किसी भी समस्या का समाधान करा सकते हैं।

...

तीन माह तक बिजली बिल बकाएदारों के नहीं कटेंगे कनेक्शन

मुख्य अभियंता आरपीएस तोमर ने बताया कि जो उपभोक्ता तीन माह बिजली बिल के बकाएदार हैं, उनके कनेक्शन नहीं काटे जाएंगे। उपभोक्ता कनेक्शन विच्छेदन की समस्या से बचने के लिए समय से अपना बिजली बिल जमा करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.