जेएनएन, बुलंदशहर। मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर शनिदेव मंदिर के निकट मंगलवार शाम चलती रोडवेज की अनुबंधित बस में अचानक आग लग गई। गनीमत रही कि बस में कोई सवार नहीं था। बस चालक मामूली रूप से झुलस गया।

नगर निवासी शुभम अग्रवाल पुत्र वीरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि रोडवेज बस को कौशांबी डिपो में अनुबंधित करा रखा है। बस कौशांबी से खुर्जा तक चलती है। मंगलवार शाम चालक बस को बुलंदशहर रोड पर स्थित एक विद्यालय में खड़ी करने जा रहा था। चलती बस में अचानक आग लग गई। चालक ने वहीं मिस्त्री की दुकान पर ले जाकर रोडवेज बस को खड़ा कर दिया। चालक प्रदीप मामूली रूप से झुलस गया, जबकि मिस्त्री ने भागकर जान बचाई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जलभराव को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

पहासू। टाटा कालोनी में जलभराव की समस्या को लेकर लोगों ने प्रदर्शन किया। साथ ही कालोनी में पानी निकासी की उचित व्यवस्था करने समेत अन्य मांगों को लेकर डीएम को शिकायती पत्र भेजा है।

मंगलवार को कस्बे की टाटा कालोनी के काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने बताया कि उनकी कालोनी में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। कालोनी के रास्ते कच्चे हैं और पानी निकासी की भी उचित व्यवस्था नहीं है। जिस कारण थोड़ी ही बरसात में रास्तों पर जलभराव की समस्या बन जाती है। इतना ही नहीं पानी में मच्छर भी पनप रहे हैं। जिस कारण बीमारी फैलने का खतरा भी बना हुआ है। वहीं मठ मंदिर में पूजा-अर्चना करने वाले श्रद्धालुओं को भी जलभराव वाले रास्तों से निकलना पड़ता है। आरोप है कि पूर्व में शिकायत करने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। जिससे नाराज कालोनी के लोगों ने जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही डीएम को शिकायती पत्र भेजा है। इसमें महेश कुमार, विक्की, सचिन, नरेश, कृपाल, शिशुपाल, सुधीर कुमार, राजकुमार, राजेंद्र सिंह आदि रहे।

Edited By: Jagran