Move to Jagran APP

फरसा से केक काटने वाले पूर्व विधायक गुड्डू पंडित के खिलाफ FIR दर्ज, फिजिकल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन

Violation of Section 144 and Physical Distancing बाहुबली पूर्व विधायक भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के किनारे धारा 144 का उल्लंघन कर जन्मदिन मनाया

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 09 Jun 2020 10:55 AM (IST)Updated: Tue, 09 Jun 2020 10:55 AM (IST)
फरसा से केक काटने वाले पूर्व विधायक गुड्डू पंडित के खिलाफ FIR दर्ज, फिजिकल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन
फरसा से केक काटने वाले पूर्व विधायक गुड्डू पंडित के खिलाफ FIR दर्ज, फिजिकल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन

बुलंदशहर, जेएनएन। Violation of Section 144 and Physical Distancing: उत्तर प्रदेश की डिबाई विधानसभा से प्रतिनिधि रहे दबंग छवि के भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित एक बार फिर विवादों में हैं। गाड़ी के बोनट पर रखा बर्थ डे केक फरसा से काटने वाले गुड्डू पंडित के खिलाफ लॉकडाउन के दौरान धारा 144 के उल्लंघन का केस दर्ज किया गया है। प्रदेश में कई राजनीतिक दल बदलने वाले आपराधिक छवि के नेता गुड्डू पंडित ने जन्मदिन मनाने की बात को झूठ बताया है।

loksabha election banner

नोएडा के डीसीपी जोन-3 राजेश सिंह ने बताया कि पूर्व विधायक भगवान शर्मा उर्फ गुड््डू पंडित के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पूर्व विधायक गुड्डू पंडित को एक वायरल वीडियो में हाईवे पर केक काटते समय फिजिकल डिस्टेंसिंग के साथ धारा 144 का उल्लंघन करते देखा गया। मामला दर्ज करने के बाद अब आगे की कार्रवाई की जाएगी। नोएडा से पहले पूर्व विधायक गुड्डू पंडित पर हाल ही में बुलंदशहर में लॉकडाउन उल्लंघन के कई मामले दर्ज हैं।

बाहुबली नेता पूर्व विधायक भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित ने प्रदेश के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के किनारे धारा 144 का उल्लंघन कर अपना जन्म दिन मनाया। इस दौरान उनके समर्थकों ने फीजिकल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। गुड्डू पंडित पर आरोप है कि हाई-वे के किनारे अपने एक दर्जन से अधिक साथियों के साथ जन्मदिन मनाया। इस दौरान एक्सप्रेस-वे पर गाड़ी के बोनट पर रखकर केक काटा गया था। केक को फरसा से काटा गया और इस दौरान फीजिकल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाई गईं, साथ ही धारा 144 का भी उल्लंघन किया गया।

वीडियो वायरल

पूर्व विधायक गुड्डू पंडित का हाईवे किनारे समर्थकों के साथ जन्मदिन मनाने का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें साफ नजर आ रहा है कि गुड्डू पंडित समेत किसी ने भी मास्क नहीं लगा रखे हैं। इसी के साथ वहां पर कोई भी समर्थक फीजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करता नहीं दिखा। वीडियो के मुताबिक, पूर्व विधायक के साथ वहां कई गाडिय़ां भी नजर आ रही हैं और समर्थक फीजिकल डिस्टेंसिंग को किनारे कर जश्न मना रहे हैं।

गुड्डू पंडित  ने दी सफाई

बुलंदशहर के डिबाई से पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने मामले के तूल पकडऩे पर अपनी सफाई दी है। गुड्डू पंडित ने कहा कि नोएडा से एक कार्यक्रम में शामिल होकर लौके के दौरान समर्थकों ने रोक लिया। एक समर्थक का जन्मदिन होने के कारण उसका केक मैंने काटा था। यह मेरा जन्मदिन नहीं था, मेरा जन्मदिन तो 10 जुलाई को होता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.