बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में कुछ लोगों ने घर में घुसकर पिता-पुत्र पर चाकू से हमला करते हुए उन्हें घायल कर दिया। पीड़ितों के शोर मचाने पर आरोपित मौके से फरार हो गए। पीड़ितों ने थाने में तहरीर दी है।

खुर्जा के मोहल्ला चौचंदा निवासी विक्रम कुमार ने बताया कि शुक्रवार शाम को वह अपने पिता रेशमपाल के साथ घर पर बैठे हुए थे। इसी दौरान कुछ लोग उनके घर में आ गए। जिनसे रुपयों के लेनदेन को लेकर उनका विवाद चलता आ रहा है। आरोप हैं कि उन्होंने कहासुनी करते हुए उनके पिता रेशमपाल के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसका विरोध करने पर आरोपितों ने पिता-पुत्र पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गए। आरोपित ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ितों ने निजी चिकित्सक के यहां पहुंचकर इलाज कराया। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

महिला लापता पति ने तहरीर दी

अहमदगढ़। क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के पति ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर देते हुए कहा है कि वह दिल्ली में किसी कम्पनी में मजदूरी करता है। उसकी 25 वर्षीया पत्नी अपनी दो वर्षीय बेटी के साथ गांव में रहती है। 24 सितंबर सुबह करीब 8 बजे वह बेटी को घर छोड़ सामान खरीदने बाजार गई थी। लेकिन वापस नहीं लौटी। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला। जिसके बाद थाने में पति ने पत्‍ि‌न की गुमशुदगी की तहरीर दर्ज कराई। थाना प्रभारी निरीक्षक रत्नेश कुमार का कहना है कि पति की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran