Move to Jagran APP

किसानों ने लिए मुसीबत बनी बारिश, आधा घंटे पड़े ओले

बरसात ने जहां एक तरफ लोगों को ठंड का एहसास करा दिया। वहीं दूसरी तरफ किसानों की किसानों की फसलों को भी नुकसान पहुंचा है। इसके अलावा अरनिया क्षेत्र में आधा घंटे तक ओले पड़ने से क्षेत्र की सड़कों ने पूरी तरह से सफेद चाद ओढ़ ली। कई रास्तों पर जलभराव होने से भी राहगीरों की राह कठिन हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 11:21 PM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 11:21 PM (IST)

किसानों ने लिए मुसीबत बनी बारिश, आधा घंटे पड़े ओले
किसानों ने लिए मुसीबत बनी बारिश, आधा घंटे पड़े ओले

बुलंदशहर, जेएनएन। बरसात ने जहां एक तरफ लोगों को ठंड का एहसास करा दिया। वहीं दूसरी तरफ किसानों की किसानों की फसलों को भी नुकसान पहुंचा है। इसके अलावा अरनिया क्षेत्र में आधा घंटे तक ओले पड़ने से क्षेत्र की सड़कों ने पूरी तरह से सफेद चाद ओढ़ ली। कई रास्तों पर जलभराव होने से भी राहगीरों की राह कठिन हो गई।

loksabha election banner

खुर्जा और देहात क्षेत्रों में गुरुवार शाम से ही मौसम ने करवट ले ली और रात के समय आंधी के साथ बरसात हुई। जिससे क्षेत्र के दर्जनों गांवों की विद्युत आपूर्ति रात से ही ठप हो गई। सुबह विद्युतकर्मियों ने लाइनों में आए फाल्ट को ठीक करने की कोशिश की, लेकिन शुक्रवार दोपहर को फिर से बरसात ने आपूर्ति को ठप कर दिया। जिससे करीब 30 गांवों की विद्युत आपूर्ति शुक्रवार शाम तक बाधित रहीं। इसके अलावा हाल में बुवाई की गई गेहूं की फसल में पानी से लबालब हो गई। जिसको लेकर किसान चितित हैं। दूसरी तरफ बरसात के कारण नगर के मंदिर मार्ग, हनुमान टीला मार्ग, कबाड़ी बाजार, पदम की पुलिया, पहासू मार्ग समेत दर्जनों सड़कों और कालोनियों पर जलभराव हो गया। जिस कारण आने-जाने में राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसके अलावा अरनिया क्षेत्र में दोपहर करीब एक बजे बारिश के साथ आसमान से ओले गिरे। जिससे क्षेत्र की सड़कें और खेत सफेद चादर ओढ़े दिखाई दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.