Move to Jagran APP

वुशू प्रतियोगिता में आठ खिलाड़ियों ने झटके पदक

सहारनपुर में आयोजित हुई वुशू प्रतियोगिता में खुर्जा के आठ खिलाड़ियों ने पदक अपने नाम कर लिया। बुधवार को खुर्जा पहुंचने पर खिलाड़ी का स्वागत किया गया और उन्हें बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 06:03 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 06:03 PM (IST)
वुशू प्रतियोगिता में आठ खिलाड़ियों ने झटके पदक

जेएनएन, बुलंदशहर। सहारनपुर में आयोजित हुई वुशू प्रतियोगिता में खुर्जा के आठ खिलाड़ियों ने पदक अपने नाम कर लिया। बुधवार को खुर्जा पहुंचने पर खिलाड़ी का स्वागत किया गया और उन्हें बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

loksabha election banner

खुर्जा मार्शल आ‌र्ट्स एकेडमी के चीफ कोच अमित शर्मा ने बताया कि सहारनपुर स्थित अंबेडकर स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में 20वीं राज्य स्तरीय जूनियर वुशू प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। यह प्रतियोगिता 17 से 20 सितंबर के बीच आयोजित की गई। जिसमें प्रदेशभर के करीब 400 खिलाड़ी प्रतिभाग करने के लिए पहुंचे। प्रतियोगिता में खुर्जा एकेडमी के भी जिले से चयनित 12 खिलाड़ी प्रतिभाग करने के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने अलग-अलग वजन भार में अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। साथ ही आठ खिलाड़ियों ने पदक जीत लिए। जिसमें अजय कुमार और राहुल ने स्वर्ण पदक, वैभव कुमार सिंह, लक्की राज ने रजत पदक, देवेंद्र पाल, लवली राजपूत, पायल राज, रोबिन सिंह ने कांस्य पदक अपने नाम कर लिए। वहीं चौथे स्थान पर गौरव, दानवीर, प्रमोद, अखिल रहे। पदक विजेता खिलाड़ियों का बुधवार को भूंडा मंदिर स्थित एकेडमी पर पहुंचने पर स्वागत किया गया। कोच ने बताया कि विजेता खिलाड़ियों का चयन आगामी माह पंजाब में आयोजित होने वाली नेशनल स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हो गया है। इसमें सुमित शर्मा, मनीष, भूमि, अनुज राजपूत, विकास, पायल, राशि, शिवांजलि आदि रहे।

प्रशिक्षण से पराक्रम कार्यक्रम में रखे विचार

कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा प्रशिक्षण से पराक्रम कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसके वक्ताओं ने अपने विचार रखे और भाजपा सरकार पर जमकर कटाक्ष किए।

बुधवार को जीटी रोड स्थित मिलन मैरिज होम में कांग्रेस द्वारा प्रशिक्षण से पराक्रम शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न वक्ताओं ने अपने विचार रखे। साथ ही कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार से जनता परेशान है। महंगाई चरम सीमा पर है। आम आदमी पूरी तरह से परेशान है। किसान सड़क पर उतरकर आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन उनकी भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। जिसके बाद शिविर में कांग्रेस की नीतियों को समझाने के लिए प्रशिक्षण दिया गया। इसमें डा. शोएब अख्तर, जिलाध्यक्ष श्यौपाल सिंह, टुक्कीमल खटीक, देवेंद्र बजाज, नरेंद्र, रामपाल सिंह, कृष्ण कुमार, रामपाल सिंह, यसवंत, मुन्नीलाल दिवाकर, शीलू, सुधीर कुमार आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.