Move to Jagran APP

बेसहारा पशु बर्बाद कर रहे फसल, भाकियू का प्रदर्शन

बेसहारा पशुओं से फसल को बचाने समेत कई मांगों को लेकर भारतीय किसान यूनियन ने तहसील पर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई। वहीं शीघ्र सुनवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 11:46 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 06:05 AM (IST)
बेसहारा पशु बर्बाद कर रहे फसल, भाकियू का प्रदर्शन
बेसहारा पशु बर्बाद कर रहे फसल, भाकियू का प्रदर्शन

बुलंदशहर, जेएनएन। बेसहारा पशुओं से फसल को बचाने समेत कई मांगों को लेकर भारतीय किसान यूनियन ने तहसील पर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई। वहीं शीघ्र सुनवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

loksabha election banner

खुर्जा तहसील परिसर में मंगलवार को भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले काफी कार्यकर्ता एकत्र होकर पहुंच गए। जहां संगठन के तहसील अध्यक्ष चौधरी कल्याण सिंह ने कहा कि क्षेत्र में बेसहारा पशुओं ने आतंक मचाया हुआ है। जिस कारण किसान रात के समय अपनी फसलों की रखवाली कर रहा है। इसके अलावा भाकियू युवा के मेरठ मंडल अध्यक्ष एडवोकेट चौधरी अरब सिंह ने कहा कि गांव रामगढ़ी में नलकूपों और गांवों के लिए विद्युत सप्लाई अलग-अलग नहीं है। जिस कारण ग्रामीणों को कम विद्युत आपूर्ति मिल रही है। वहीं इसके अलावा गांव सारंगपुर में अधिक लोड होने के कारण 65 केवीए के दो ट्रांसफार्मर फूंके पड़े हुए हैं। जिनको शिकायतों के बाद भी बदला नहीं गया है। किसानों ने अपनी मांगों को लेकर तहसील पर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। जिसके बाद जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई हैं। वहीं शीघ्र सुनवाई नहीं होने पर आगामी दिनों में उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है। इसमें शोएब, बच्चू सिंह, रामकिशन सिंह, शैलू प्रधान, बॉबी चौधरी, ओमन सिंह, महेंद्र सिंह, बाबू सिंह, राजपाल सिंह आदि रहे।

........

प्रशासनिक अधिकारी के खिलाफ धरने की चेतावनी

मंगलवार को भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता अपनी मांगों को लेकर तहसील पहुंचे। संगठन के चौधरी अरब सिंह ने बताया कि जब वह ज्ञापन देने के लिए प्रशासनिक अधिकारी के पास पहुंचे, तो उनका व्यवहार किसानों के प्रति सही नहीं था। जिस कारण किसानों ने उन्हें ज्ञापन नहीं सौंपा। साथ ही जनपद से धारा 144 हटने के बाद अधिकारी के खिलाफ धरना-प्रदर्शन तहसील परिसर में करने की चेतावनी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.