Move to Jagran APP

दिल्ली हिंसा : सांखनी के युवक की मौत, दूसरा गंभीर, परिजनों से मिले डीएम और एसएसपी Bulandshahar News

दिल्‍ली में हो रही हिंसा में बुधवार को बुलंदशहर निवासी अशफाक की मौत का मामला सामने आया है। इसे सिर और सिने में गोली लगी है। जबकि एक और की हालत गंभीर है।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 02:38 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 02:38 PM (IST)
दिल्ली हिंसा : सांखनी के युवक की मौत, दूसरा गंभीर, परिजनों से मिले डीएम और एसएसपी Bulandshahar News
दिल्ली हिंसा : सांखनी के युवक की मौत, दूसरा गंभीर, परिजनों से मिले डीएम और एसएसपी Bulandshahar News

बुलंदशहर, जेएनएन। जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव सांखनी निवासी एक युवक़ की मुस्तफाबाद हिंसा में गोली लगने से मौत हो गई। जबकि गांव का ही दूसरा युवक गोली लगने से घायल है। घायल का दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में उपचार चल रहा है। युवक की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के गांव सांखनी निवासी आगाज का दूसरे नंबर का पुत्र अशफ़ाक (23) दिल्ली के मुस्तफाबाद में फ्रिज व एसी मेकेनिक का काम करता था। परिजनों के मुताबिक मंगलवार की देर शाम काम से वापस लौटते समय मुस्तफाबाद हिंसा के दौरान बवाल कर रहे दंगाईयों ने अशफाक को सीने व सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसी दौरान गांव के ही डाबर हुसैन के पुत्र सखी हसन को भी दंगाइयों ने चेहरे पर गोली मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। जिसका उपचार दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में चल रहा है। चिकित्सकों ने घायल युवक की हालत गंभीर बताई है। असफाक की मौत की खबर सुनते ही मृतक की पत्नी तस्लीम फ़ातिमा भी बेहोशी की हालत में है। बता दें कि मृतक अशफाक की शादी महज 12 दिन पूर्व 14 फरवरी को हुई थी। गौरतलब है कि डिबाई के गांव भीमपुर निवासी शाहिद पुत्र अल्लामिया की भी दिल्ली हिंसा में मौत हो चुकी है।

युवक का तीसरे दिन भी नहीं पहुंचा शव

दिल्ली में उपद्रव के दौरान मारे गये भीमपुर गांव निवासी शाहिद का शव बुधवार की दोपहर तक गांव नहीं पहुंच पाया था। परिजनों ने बताया कि शाहिद के शव का अभी तक पीएम नहीं हो पाया है। जबकि परिजन शव लेने के लिए दिल्ली में मौजूद है। उधर गांव में शांति व्यवस्था के लिये कई थानों की पुलिस मौजूद है। एसपी देहात हरेंद्र सिंह भी मौके की स्थिति को परखने के लिये गांव पहुंचे है। हालांकि गांव में पूर्ण शान्ति है। बता दे कि शाहिद चौकी दौलतपुर छेत्र के भीमपुर गांव का रहने वाला था। वह पिछले 6 साल से दिल्ली में रहकर रिक्शा चलाता था। सोमवार को दिल्ली में हुए उपद्रव के दोरान उसकी गोली लगने से मौत हो गई थी। शाहिद की तीन माह पहले ही शादी हुई थी।

परिजनों से मिले डीएम और एसएसपी

सांखनी निवासी अशफाक हुसैन पुत्र आगाज हुसैन की मृत्यु होने पर जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने उसके घर पहुँचकर परिजनों से वार्ता की। साथ ही आश्‍वासन दिया कि आरोपियों पर जल्‍द कार्रवाई होगी। इस मौके पर एसडीएम, सीओ उपस्थित रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.