Move to Jagran APP

बीएसएफ के एएसआइ की बीमारी के चलते मौत

अरनिया थाना क्षेत्र के गांव मुनी की नगलिया निवासी बीएसएफ एएसआइ की गंभीर बीमारी के चलते दिल्ली में उपचार के दौरान मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 11:04 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 11:04 PM (IST)
बीएसएफ के एएसआइ की बीमारी के चलते मौत
बीएसएफ के एएसआइ की बीमारी के चलते मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। अरनिया थाना क्षेत्र के गांव मुनी की नगलिया निवासी बीएसएफ एएसआइ की गंभीर बीमारी के चलते दिल्ली में उपचार के दौरान मौत हो गई। रविवार शाम को गांव में उनके शव का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया।

loksabha election banner

अरनिया के गांव मुनी की नगलिया निवासी संजीव कुमार शर्मा (52) पुत्र स्व. राधेश्याम शर्मा बीएसएफ में एएसआइ के पद पर तैनात थे। इस समय उनकी पोस्टिग कोलकाता में थी। मृतक के चाचा रामनिवास शर्मा ने बताया कि संजीव शर्मा 1988 में बीएसएफ में भर्ती हुए थे। संजीव पिछले तीन-चार माह से बीमार चल रहे थे। कुछ दिन पहले उन्हें दिल्ली अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर शनिवार की रात करीब ढाई बजे उनकी मौत हो गई। मृतक के तीन बेटी और एक बेटा है। रविवार को बीएसएफ के जवान संजीव के शव को लेकर सबसे पहले उनके घर खुर्जा के मोहल्ला चमन विहार में पहुंचे। इसके बाद उनके शव को उनके पैतृक गांव मुनी की नगलिया ले जाया गया। यहां गमगीन माहौल में उनका अंतिक संस्कार कर दिया गया। बेटा बॉबी ने पिता के शव को मुखाग्नि दी। जवान की अंतिम विदाई में बीएसएफ के प्लाटून कमांडर मनफूल यादव, तहसीलदार मलखान सिंह, सीओ गोपाल सिंह, एसओ अल्ताफ अंसारी आदि मौजूद रहे। 26 को होनी है बेटी की शादी

बीएसएफ के एएसआइ संजीव शर्मा की बेटी नीलम शर्मा की शादी 26 जनवरी को होनी तय है। परिवार शादी की तैयारियों में लगा था। अब पिता की मौत के बाद शादी की सभी तैयारियां धरी रह गई हैं। पत्नी ममता शर्मा, बेटी नीलम, वंदना, भावना और बेटा बोबी का रो-रोकर बुरा हाल है।

--------

विशाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.