Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रुपये निकालने बैंकों के बाहर लगी रही भीड़

जेएनएन बुलंदशहरशनिवार और रविवार को बैंक बंद रहेंगे। ऐसे में शुक्रवार को बैंकों क बाहर रुपये निकालने के लिए उपभोक्ता शाम तक उमड़ रहे। वहीं बैंकों के बाहर लाइन में लगे उपभोक्ताओं के बीच शारीरिक दूरी की धज्जियां उड़ती हुई नजर आईं।ें शुक्रवार को बैंकों क

By JagranEdited By: Updated: Fri, 23 Apr 2021 11:24 PM (IST)
Hero Image
रुपये निकालने बैंकों के बाहर लगी रही भीड़

जेएनएन, बुलंदशहर,शनिवार और रविवार को बैंक बंद रहेंगे। ऐसे में शुक्रवार को बैंकों क बाहर रुपये निकालने के लिए उपभोक्ता शाम तक उमड़ रहे। वहीं बैंकों के बाहर लाइन में लगे उपभोक्ताओं के बीच शारीरिक दूरी की धज्जियां उड़ती हुई नजर आईं।

शनिवार और रविवार को जहां बैंक बंद रहेंगे। वहीं दूसरी तरफ लाकडाउन के कारण सोमवार सुबह तक मिनी बैंक भी बंद रहेंगे। रुपयों के अभाव में कोई कार्य प्रभावित ना होने पाए। इसके लिए शुक्रवार सुबह से ही बैंकों के बाहर उपभोक्ताओं की भीड़ नजर आई। खुर्जा में मंदिर मार्ग, पुरानी तहसील मार्ग आदि स्थानों पर बैंकों के बाहर लोग लाइन लगाकर खड़े रहे। काफी लोगों ने बैंक से नगदी निकाली, तो कई ने रुपये भी जमा किए। इस दौरान लाइन में खड़े लोगों के बीच शारीरिक दूरी का भी पालन होता दिखाई नहीं दिया। लोग बिल्कुल एक-दूसरे से सटे हुए नजर आए। जिससे संक्रमण फैलने का खतरा भी बढ़ गया। उधर पुलिस ने लोगों को मास्क पहनने और शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील की।

घर पर भीड़ करने पर दो प्रत्याशी समेत तीन पर मुकदमा

जेएनएन, बुलंदशहर: सनौटा चौकी इंचार्ज ने दो प्रत्याशी समेत तीन लोगों पर कोविड 19 के नियमों की अनदेखी के आरोप में मुकदमा कायम कराया है। उपनिरीक्षक संजीव यादव ने बताया कि मुहाना में व कोटा गांव में गश्त के दौरान प्रधान पद के प्रत्याशी ने दुकान व घर पर लोगों की भीड़ एकत्र कर रखी थी। जिन्होंने मास्क भी नहीं लगा रखा था। उन्होंने देवेंद्र पुत्र सर्वेश सिंह निवासी गांव मुहाना, प्रवीन पुत्र सत्यवीर निवासी गांव कोटा, पप्पू पुत्र मूलचंद निवासी गांव कोटा के खिलाफ महामारी अधिनियम में मुकदमा कायम किया है। आरोपितों में प्रवीन व पप्पू प्रधान पद के प्रत्याशी है।