Move to Jagran APP

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ शातिर, साथी फरार

चे¨कग के दौरान पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक शातिर लुटेरा पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी मौके से भाग गया। बदमाश के पास से पुलिस को दिल्ली से चोरी की गई एक सेंट्रो कार भी मिली है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Oct 2018 08:51 PM (IST)Updated: Fri, 05 Oct 2018 08:51 PM (IST)
पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ शातिर, साथी फरार
पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ शातिर, साथी फरार

बुलंदशहर : चे¨कग के दौरान पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक शातिर लुटेरा पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी मौके से भाग गया। बदमाश के पास से पुलिस को दिल्ली से चोरी की गई एक सेंट्रो कार भी मिली है।

loksabha election banner

एसएसपी केबी ¨सह के आदेश पर गुरुवार रात को चे¨कग अभियान चलाया गया था। इसके तहत देहात कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर पुलिस बल के साथ चे¨कग कर रहे थे, जब वे चे¨कग करते हुए खुर्जा टी प्वाइंट के पास पहुंचे तो एसआइ अखिलेश पाठक को सूचना मिली थी कि कार सवार बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। इस पर देहात कोतवाल तपेश्वर सागर ने फोर्स के साथ एनएच-91 स्थित दोस्तपुर गांव के पास करीब डेढ़ बजे वाहनों की चे¨कग शुरू कर दी। इसी दौरान खुर्जा ¨लक रोड की तरफ से आती कार को देहात कोतवाली पुलिस ने रूकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर कार सवार बदमाशों ने कार रोक दी और उसे उतर कर पुलिस पर फाय¨रग करते हुए जंगल की तरफ भागने लगे। पुलिस की जवाबी फाय¨रग में एक बदमाश दीपक उर्फ संजय उर्फ संजू पुत्र चंद्रपाल निवासी गांव दरावर थाना आहार पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी (रिश्तेदार) गुड्डू उर्फ मनोज पुत्र धन¨सह निवासी गांव दरावर भाग गया। देहात कोतवाल तपेश्वर सागर ने बताया कि दीपक व उसके साथी ने बरामद सेंट्रो कार दिल्ली के शशि गार्डन से दस सितंबर को चोरी की थी और नंबर प्लेट बदल कर कार को चला रहे थे। उन्होंने बताया कि दीपक के खिलाफ देहात कोतवाली, खुर्जा नगर, जहांगीराबाद व औरंगाबाद में एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। फरार बदमाश गुड्डू उर्फ मनोज की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.