जेएनएन, बुलंदशहर:

जिले में कोरोना संक्रमण लगातार कम होता जा रहा है। गुरुवार को एक्टिव मरीजों की संख्या 252 ही रह गए। 24 घंटे में नए संक्रमितों की बात करें तो यह संख्या 12 है जबकि इस दौरान 41 मरीज स्वस्थ हो गए। जिले में अब तक 19996 मरीज इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

जिले में कोरोना से 24 घंटे में दो मौत हुई है। मौत का आंकड़ा 234 पर पहुंच गया है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 12 नए संक्रमित सामने आए। जबकि 41 मरीज स्वस्थ हो गए, जिन्हें छुट्टी दे दी गई। जिले में एक्टिव केस की संख्या 252 रह गई है। जनपद में संक्रमित मरीजों की संख्या 19996 हो गई है। जबकि 24 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद यह आंकड़ा 19511 हो गया है, यह सभी मरीज अब अपनों के बीच हैं। जिला सर्विलांस अधिकारी डा. रोहताश यादव ने बताया कि जिले में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या घटती जा रही है।

कोरोना गाइड लाइन अनुपालन के लिए पुलिस का मार्च

बुलंदशहर,बीबी नगर पुलिस ने बाजार में कोरोना गाइड लाइन का अनुपालन सख्ती से लागू रखने के उद्देश्य से बाजार में मार्च किया।

बुधवार शाम निर्धारित समय के उपरांत बाजार में अपने प्रतिष्ठान खोलने वालों को सख्त चेतावनी दी। बिना मास्क बाइक व हेलमेट बाइक पर बेवजह घूमने वालो के चालान किये। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह ने मय पुलिस बल नगर के मुख्य बाजार, मंगल बाजार व बस स्टैंड पर चेकिग अभियान चलाया । उन्होंने कहा कि कोरोना गाइड लाइन का शत प्रतिशत अनुपालन कराया जाएगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप