Move to Jagran APP

महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने दिया धरना

जेएनएन बुलंदशहर बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तहसील पर धरना दिया और राज्यपाल संबोधित ज्ञापन एसडीएम खुर्जा को सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Jul 2021 11:28 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jul 2021 11:28 PM (IST)
महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने दिया धरना
महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने दिया धरना

जेएनएन, बुलंदशहर: बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तहसील पर धरना दिया और राज्यपाल संबोधित ज्ञापन एसडीएम खुर्जा को सौंपा।

loksabha election banner

बुधवार को कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्र होकर नई तहसील पर पहुंच गए। जहां उन्होंने तहसील गेट के निकट धरना दिया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश में महंगाई दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। डीजल-पेट्रोल से लेकर घरेलू गैस महंगी हो चुकी है। जिससे आम आदमी का बजट पूरी तरह से बिगड़ गया है। वहीं उन्होंने कहा कि देश में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। कहीं ना कहीं दुष्कर्म के मामले प्रकाश में आते ही रहते हैं। साथ ही उन्होंने खुर्जा नगर में विद्युत, पानी, सड़क आदि दुरुस्त नहीं होने, नगर में सफाई व्यवस्था अच्छी तरह नहीं करने आदि मांगों को लेकर चर्चा की। जिसके बाद प्रदेश के राज्यपाल संबोधित ज्ञापन एसडीएम लवी त्रिपाठी को सौंपा। इसमें देवेंद्र बजाज, मनोज शर्मा, करन गोस्वामी, दयानंद शर्मा, हाजी नौशाद, जितेंद्र, सतेंद्र आदि रहे।

बुल- 11 : बेतहाशा महंगाई वृद्धि को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर : अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने बेतहाशा महंगाई वृद्धि एवं अन्य समस्या को लेकर धरना-प्रदर्शन किया। संगठन के पदाधिकारियों ने कलक्ट्रेट पहुंचकर सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान संगठन के जिलाध्यक्ष राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि कोरोना काल में सबसे ज्यादा नुकसान उद्यमी और व्यापारी को हुआ है। डीजल, पेट्रोल और गैस के बेतहाशा वृद्धि से व्यापारी पर दोहरी मार पड़ रही है। ऐसे में सरकार को व्यापारी और उद्यमियों के बारे में भी सोचना चाहिए। जिला महासचिव विजय गुप्ता ने कहा कि 30 दिसंबर तक जीएसटी रिटर्न दाखिल करने की अवधि को बढ़ाया जाए। किसी भी प्रकार का आर्थिक दंड और जुर्माना न लगाया जाए। इस मौके पर मोहम्मद रियाज ने कहा कि तीन सितंबर को राष्ट्रीय व्यापारी दिवस घोषित किया जाए। जिससे व्यापारी का मान सम्मान बरकरार रहे। ज्यादा ज्ञापन देने वालों में धर्मराज, श्याम सुंदर, नितिन सचदेवा, नवीन पाठक, अजय आदि मौजूद रहे।

कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, स्याना : नगर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लगातार बढ़ रही पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन कर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम सुभाष सिंह को सौंपा।

बुधवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता साजिद चौधरी के नेतृत्व में कार्यकर्ता तहसील कार्यालय पहुंचे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए साजिद चौधरी ने कहा कि सरकार द्वारा लगातार बढ़ाई जा रही पेट्रोल-डीजल की कीमतों से देश का किसान, मजदूर व व्यापारी सहित सभी वर्ग के लोग परेशान है। जिसके बाद कार्यकतरओं ने सरकार विरोधी प्रदर्शन कर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम सुभाष सिंह को सौंपा। इस दौरान देवेंद्र शर्मा, नासिर मेवाती, नीरज त्यागी, विजेंद्र त्यागी, नवीन चौहान, कुंवर पाल, विपिन लोधी व राजा कुरैशी आदि मौजूद रहे।

कांग्रेस ने ताली-थाली बजा महंगाई के खिलाफ किया प्रदर्शन

बुलंदशहर : युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने कलक्ट्रेट के गेट पर बुधवार को मंहगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया। पदाधिकारियों ने ताली और थाली बजा कर केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

युवा जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान ने कहा कि अच्छे दिनों का वायदा करने वाली मोदी सरकार और भाजपा लगातार पेट्रोल, डीजल, गैस और खाद्य पदार्थों के दाम बढ़ाकर लोगों से धोखा कर रही हैं। आम आदमी महंगाई से कराह रहा है, लेकिन केंद्र सरकार मूकदर्शक बनी हुई हैं। महंगाई को बढ़ावा दे रही भाजपा देश विरोधी हैं। इस अवसर पर जेपी शर्मा, नीतेश भारद्वाज, केपी सिंह, अंशुल शर्मा, अमित गुर्जर, मनीष गिरी, राम कृपाल सिंह, सुरेंद्र उपाध्याय, नागेंद्र सोलंकी मौजूद रहे।

बुधवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाई कमान के निर्देश पर प्रदेश में बढ़ती महंगाई को लेकर तहसील परिसर में विरोध प्रकट किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश का किसान महंगाई की मार से त्रस्त है। सरकार किसानों तथा आम जनता की किसी बात पर ध्यान नहीं दे रही है। देश में डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस के बाद अब सरसों का तेल, आटा, दाल के भाव आसमान छूने लगे है। किसान की फसल का उचित भाव नहीं मिल रहा है। महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी को लेकर राज्यपाल से अनुरोध किया गया है, कि वे जनता की समस्याओं का निस्तारण कराने को आगे आए। इस संदर्भ में एसडीएम पदम कुमार सिंह के माध्यम से एक ज्ञापन भेजा गया। ज्ञापन पर जेपी शर्मा, यशवंत वाल्मीकि, प्रभात कौशिक, नटवर लाल शर्मा, अहमद हसन, वहीद खा, मोहम्मद उमर, सलाम खां, राहत अली, राहुल वाल्मीकि, विनय सोती, मोहन सरीन, अनुराग गौड़ आदि के हस्ताक्षर थे।

बुलंदशहर: डीजल पेट्रोल रसोई गैस एवं अन्य सामानों पर बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने थाली और ताली बजाकर केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष पंडित बसंत एवं रेखा शर्मा अजनारा के नेतृत्व में एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। बुधवार को बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेसी केंद्र एवं प्रदेश सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतर आए। विरोध प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई नारेबाजी करते हुए कांग्रेसी तहसील परिसर स्थित एसडीएम कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने संबोधित ज्ञापन एसडीएम वेद प्रिय आर्य को सौंपा। इस मौके पर नितिन गुप्ता, सोनू पंडित, नन्हे खां, रेखा शर्मा अजनारा, मोनू चौधरी, कैप्टन अनोखे लाल शर्मा, ललित शर्मा, नरेंद्र शर्मा आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.