Move to Jagran APP

गंदगी से निजात को चलाया स्वच्छता अभियान

खुर्जा में गंदगी और जलभराव से निजात को सपा कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता अभियान चलाया। साथ ही लोगों को वर्तमान में बीमारी के प्रति सावधानी बरतने की सलाह दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 11:23 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 11:23 PM (IST)
गंदगी से निजात को चलाया स्वच्छता अभियान
गंदगी से निजात को चलाया स्वच्छता अभियान

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में गंदगी और जलभराव से निजात को सपा कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता अभियान चलाया। साथ ही लोगों को वर्तमान में बीमारी के प्रति सावधानी बरतने की सलाह दी। सोमवार को मोहल्ला मुरारीनगर में सपा मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के विधानसभा अध्यक्ष ठाकुर सूर्यप्रताप सिंह व विधानसभा सचिव अंकित के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान चलाया गया। जिसके तहत उन्होंने लोगों को वर्तमान में बढ़ते बुखार के प्रति जागरूक किया। साथ ही साफ-सफाई रखने की उनसे अपील की। जिसके बाद जेसीबी मंगवाते हुए कालोनी के खाली प्लाट समेत अन्य स्थानों पर पड़ी गंदगी को हटाया। वहीं जिन स्थानों पर जलभराव की समस्या बन रही थी। वहां पर पानी की निकासी कराते हुए जलभराव की समस्या को दूर किया। इसके साथ ही कालोनी में कीटनाशक दवाओं का छिड़काव कराया। इसमें सोनू, मनीष, सुनील, मनोज आदि युवाओं ने भी सहयोग दिया। नाले में गदंगी डालने के विरोध पर सफाई कर्मी को पीटा

loksabha election banner

सिकंदराबाद। मोहल्ला कायस्थबाड़ा निवासी मनोज कुमार पुत्र नेतराम ने बताया कि वह नगरपालिका में बतौर सफाई कर्मी तैनात है। इन दिनों उसकी वार्ड वार इलाकों के तहत मोहल्ला अंसारियान में ड्यूटी लगी हुई है। सोमवार को वह मोहल्ले में सफाई कर रहा था। इसी दौरान मकान में किराये पर रहने वाले ने नाले में कूड़ा डाल दिया। जिसका उसने विरोध करते हुए बताया कि जब कूड़ा एकत्र करने के लिए डस्टबिन है और वह स्वयं सफाई व्यवस्था में जुटा है तो ऐसे में कूड़ा नाले में डालना उचित नहीं है। आरोप है कि आरोपित ने उसके साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए अभद्रता की और उससे मारपीट की। लोगों के पहुंचने पर आरोपित मोहल्ले में आने पर जान से मारने की धमकी देकर चला गया। पीड़ित लहुलुहान हालत में कोतवाली पहुंचा और आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। उधर, मारपीट को लेकर में नगरपालिका सफाई कर्मियों ने शीघ्र आरोपित के खिलाफ कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.