बुलंदशहर, जेएनएन। बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी-जेवरात समेत लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया। वारदात के समय परिवार शादी समारोह में शामिल होने गया था। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खीरखानी निवासी नूर आलम पुत्र मुंशी शुक्रवार शाम को मकान का ताला लगाकर परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने मेरठ गया था। इसी बीच ने मकान का ताला तोड़कर 40 हजार रुपये, पांच तोले सोने के जेवरात, चार गैस सिलेंडर और चार तोले चांदी के जेवरात समेत लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया। रविवार रात जब वह परिवार के साथ घर पहुंचा, तो मकान का ताला टूटा हुआ देखकर उसे चोरी की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल कर पीड़ित को कार्रवाई का आश्वासन दिया। मामले में पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश में जुटी है। किसान के छह पशु चोरी

अहमदगढ़ के ग्राम प्रधान अनिल कुमार के अनुसार गांव निवासी अरशद अली पुत्र बजरुद्दीन के घेर में पशु बंधे हुए थे। रविवार रात चोरों ने ताला तोड़कर तीन भैंस व तीन बकरी चोरी कर लीं। सोमवार सुबह करीब 5 बजे पशु स्वामी पशुओं को चारा डालने के लिए घेर पर पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस