Move to Jagran APP

कूड़े के ढेर में मिले नवजात के मामले में मुकदमा दर्ज

नगर क्षेत्र स्थित अवंती नगर में कूड़े के ढेर में मिले नवजात शिशु के मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोप है कि नवजात को जान-बूझकर बोरी में बंद कर कूड़े के ढेर में फेंक दिया गया। नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 10:58 PM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 10:58 PM (IST)
कूड़े के ढेर में मिले नवजात के मामले में मुकदमा दर्ज
कूड़े के ढेर में मिले नवजात के मामले में मुकदमा दर्ज

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर क्षेत्र स्थित अवंती नगर में कूड़े के ढेर में मिले नवजात शिशु के मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोप है कि नवजात को जान-बूझकर बोरी में बंद कर कूड़े के ढेर में फेंक दिया गया। नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

बता दें कि 10 सितंबर को नगर पुलिस को सूचना मिली कि अवंती नगर में कूड़े के ढेर में बोरी पड़ी है, जिसके अंदर से किसी नवजात के रोने की आवाज आ रही है। इस सूचना पर नगर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर बोरी को कब्जे में ले लिया। बोरी को खोलकर देखा गया तो उसके अंदर से नवजात शिशु बरामद हुआ। नवजात की हालत नाजुक देखते हुए उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका अभी भी उपचार चल रहा है। अब चाइल्ड लाइन के जिला समन्वयक केशव शर्मा ने अज्ञात शख्स के खिलाफ नवजात को बोरी में बंद कर कूड़े के ढेर पर फेंके जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

एसडीएम ने चौपाल लगा जनसमस्याएं सुनी

गुलावठी। गांव चिड़ावक में स्थित प्राथमिक विद्यालय में जनचौपाल का आयोजन हुआ। जिसमे एसडीएम सदर आशीष कुमार सिंह ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। साथ ही संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए। बीडीओ प्रेमचंद, एडीओ पंचायत कांति प्रसाद, सीडीपीओ सोनम चौधरी, सचिव योगेंद्र कुमार, ग्राम प्रधान पति हाजी इफ्तेखार अहमद मौजूद रहे। अधिकारियो ने समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.