बुलंदशहर, जेएनएन। अनूपशहर में उच्च प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक के साथ मारपीट करने के आरोप में दो ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं शिक्षक पर भी अपनी बाइक पर बैठाकर तीन छात्राओं को स्वजन से पूछे बिना अपने घर ले जाने पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया।

अनूपशहर के गांव खुशालगढ़ स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय के इंचार्ज शिक्षक वीरेन्द्र कुमार ने गांव के दो लोगों शिशुपाल सिंह पुत्र रघुवीर तथा गजेन्द्र सिंह पुत्र जमादार सिंह पर विद्यालय में घुसकर मारपीट कर जाति सूचक शब्द कहने का आरोप लगाकर तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि शिक्षक की तहरीर के आधार पर दोनो आरोपितों के खिला एससी एक्ट सहित अन्य धाराओं में के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। दूसरी ओर गांव खुशालगढ़ निवासी दर्पण राघव पुत्र शिशुपाल ने कोतवाली में तहरीर देकर शिक्षक वीरेन्द्र कुमार पर आरोप लगाया कि दिनांक 25 सितम्बर को शिक्षक वीरेन्द्र कुमार ने अपने घर का आधुनिक दरवाजा दिखाने के नाम पर उनकी 12 वर्षीय बेटी कक्षा आठ की छात्रा तथा कक्षा सात की दो अन्य छात्राओं को अपनी बाइक पर बैठाकर अनूपशहर स्थित अपने घर स्वजन को बिना बताए ले गए था। स्कूल बंद हो जाने के बाद छात्राओं के घर पहुंचने पर स्वजन ने शिक्षक से अगले दिन नाराजगी प्रकट की थी। जिसके बाद शिक्षक ने माफी मांगी थी। सीओ रमेश चंद त्रिपाठी ने बताया है, कि दोनो पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच व कार्रवाई की जा रही है। शांति भंग में एक गिरफ्तार

अहमदगढ़। थाना पुलिस ने शराब पीकर गाली -गलौज करने के आरोप में क्षेत्र के गांव अकरवास कनैनी निवासी हरवीर को शुक्रवार सुबह गांव से गिरफ्तार कर शांति भंग की धारा में उसका चालान किया है।

Edited By: Jagran