Move to Jagran APP

स्याना से लेकर लखावटी तक क‌र्फ्यू जैसे हालात

औरंगाबाद (बुलंदशहर) : स्याना ¨चगरावठी पुलिस चौकी पर हुए बवाल के दूसरे दिन मंगलवार को स्या

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Dec 2018 10:59 PM (IST)Updated: Tue, 04 Dec 2018 10:59 PM (IST)
स्याना से लेकर लखावटी तक क‌र्फ्यू जैसे हालात
स्याना से लेकर लखावटी तक क‌र्फ्यू जैसे हालात

औरंगाबाद (बुलंदशहर) : स्याना ¨चगरावठी पुलिस चौकी पर हुए बवाल के दूसरे दिन मंगलवार को स्याना से लेकर लखावटी तक क‌र्फ्यू जैसी स्थिति नजर आई। पुलिस ने कई स्थानों पर बेरीकेडिंग करके भारी वाहनों को पूर्णतया स्याना की तरफ जाने से रोक दिया है। गढ़ जाने वाले वाहनों को खानपुर से चांदपुर चुंगी वाले मार्ग से निकाला जा रहा है।

loksabha election banner

सुबह सात बजे पुलिस के आला अधिकारियों ने औरंगाबाद, स्याना और खानपुर पुलिस को निर्देश दिए कि बुलंदशहर औरंगाबाद से गढ़मुक्तेश्वर जाने वाले सभी वाहनों को बाया खानपुर से चांदपुर चुंगी मार्ग से गढ़ के लिए निकाला जाए। इसके बाद पुलिस ने बुलंदशहर-गढ़मुक्ते‌र्श्वर हाईवे पर खानपुर मोड़ तिराहे और स्याना की चांदपुर चुंगी के साथ-साथ हापुड़ बस स्टैंड पर बेरिकेडिंग कर ¨चगरावठी की ओर जाने वाले वाहनों का आवागमन पूरी तरह से रोक दिया है। उधर, मंगलवार की सुबह प्राइवेट बस संचालन कम मात्रा में होने के कारण यात्री दिनभर बस अड्डों पर खड़े होकर इंतजार करते नजर आए। हाईवे पर पुलिस के अलावा और कुछ नजर नहीं आया। औरंगाबाद में हाईअलर्ट, आरएएफ ने किया फ्लैग मार्च

औरंगाबाद : सोमवार को हुए बवाल को देख पुलिस-प्रशासन ने औरंगाबाद में भी हाई अलर्ट जारी किया है। मंगलवार को अलीगढ़ से आए आरएएफ के जवानों ने औरंगाबाद में फ्लैग मार्च निकाला।

बुलंदशहर इज्तिमा से लौटते बाइक सवार लोगों के साथ गांव सैदपुरा मोड़, पिपाला और ईलना इंटर कालेज आदि स्थानों पर लोगों की असामाजिक तत्वों द्वारा पिटाई करने की सूचना से आसपास के गावों में ¨चगरावठी प्रकरण की ¨चगारी सुलगने का खतरा मंडराने लगा। जिस कारण पुलिस प्रशासन ने औरंगाबाद क्षेत्र में हाई अलर्ट जारी कर आरएएफ के जवानों को तैनात किया है। हालांकि लखावटी, रजवाना, बालका, औलीना और अगौता थाना क्षेत्र के गांव मालागढ़, बागवाला, अजीतपुर, लोहगला, ढकौली, शाहनगर और भैंसरोली में गोकशी की वारदातों और सांप्रदायिक जैसे मामलों में पुलिस गंभीरता से रिस्क नहीं लेना चाहती है। मंगलवार की सुबह आरएएफ की तीन कंपनियां नगर में पहुंची। बाद में आरएएफ के जवानों ने पुलिस के साथ बुलंदशहर-गढ़मुक्तेश्वर हाईवे पर हथियारों से लैस होकर फ्लैग मार्च निकालकर असामाजिक तत्व के लोगों को अपनी सख्ती का एहसास कराया। फ्लैग मार्च निकालने के बाद आरएएफ के जवानों को जहांगीराबाद चौराहे पर तैनात कर दिया गया है। थाना प्रभारी अर¨वद कुमार ¨सह ने बताया कि झूठी अफवाह फैलाने वाले लोगों पर पूरी नजर रखे हुए हैं। ऐसे लोगों से निबटने के लिये पुलिस ने पूरी तैयार कर ली है। यदि किसी ने शांति व्यवस्था को भंग करने की कोशिश की तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.