Move to Jagran APP

Bulandshahr News: दो गांवों में 10 और 12 फिट के अजगर निकलने पर अफरातफरी

Bulandshahr News बुलंदशहर के गांव खलसिया में स्कूल के निकट ग्रामीणों ने अजगर देखा। इससे अफरातफरी मच गई। वन विभाग को सूचित किया गया। टीम ने आकर अजगर को पकड़ लिया। उन्‍हें सुरक्षित स्‍थान पर छोड़ दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaPublished: Thu, 06 Oct 2022 06:04 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 06:04 PM (IST)
Bulandshahr News: दो गांवों में 10 और 12 फिट के अजगर निकलने पर अफरातफरी
दो गांवों में 10 और 12 फिट के अजगर निकलने पर अफरातफरी

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। खुर्जा क्षेत्र के गांव खलसिया और मूंडाखेड़ा में अजगर निकलने से अफरातफरी का माहौल बन गया। ग्रामीणों ने दोनों अजगर को पकड़कर वन विभाग की टीम को सौंप दिया, जिसके बाद उन्हें सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया।

loksabha election banner

स्कूल के निकट दिखा पहला अजगर 

क्षेत्र के गांव खलसिया में स्कूल के निकट ग्रामीणों ने अजगर पड़ा हुआ देखा। जानकारी होने पर काफी ग्रामीण एकत्र हो गए। उन्होंने वन विभाग को सूचित किया और जिसके बाद अजगर को पकड़ लिया। साथ ही वन विभाग की टीम के पहुंचने पर अजगर को उनके सुपुर्द कर दिया गया। अजगर की लंबाई करीब 12 फिट थी।

नहर के पास भी निकल आया अजगर 

वहीं दूसरी तरफ गांव मूंडाखेड़ा में नहर के निकट भी अजगर निकल आया। जिसकी लंबाई करीब दस फिट के आसपास थी। दोनों अजगर को वन विभाग की टीम अपने साथ ले आई और उसके बाद पलराझाल स्थित सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया। वन क्षेत्राधिकारी एसपी सिंह ने बताया कि दोनों ग्रामीणों की सूचना पर दोनों अजगर को टीम भेजकर पकड़ लिया गया।

- - - - - -  - 

दो पक्षों में हुआ विवाद, शोभायात्रा रोकी 

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। प्रत्येक साल शहर के मोहल्ला सुनारों वाली गली से श्री महाचंडी की शोभायात्रा व अखाड़ा निकाला जाता है। बुधवार शाम श्री महाचंडी की शोभायात्रा मंदिर से निकल कर देवीपुरा काली मंदिर पहुंची। जहां पर किसी बात को लेकर दो पक्षों में कहासुनी और मारपीट हो गई। नगर पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला शांत कराया। उधर, महाचंडी की शोभायात्रा में मारपीट की घटना को लेकर पदाधिकारियों में रोष व्याप्त हो गया और कुछ देर के लिए महाचंडी की शोभायात्रा रोक दी गई। सूचना पर पुलिस अफसरों ने मौके पर पहुंच कर मामला शांत कराया। कड़ी सुरक्षा के बाद पुलिस ने शोभायात्रा शांतिपूर्वक संपन्न कराई। एसपी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने बताया कि शोभायात्रा में दो पक्षों में मामूली विवाद हो गया था। किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.