Move to Jagran APP

Bulandshahr News: सीट आरक्षित होने से रो पड़े ‘नेता जी’, बना रहे थे माहौल आरक्षण सूची से फिरा अरमानों पर पानी

नेता के मकान से सोमवार की शाम जोर-जोर से रोने-पीटने की आवाज आने लगी। किसी अनहोनी की आशंका को दृष्टिगत रखते हुए आसपास के लोग भागदौड़ कर मकान के अंदर पहुंचे। लोगों ने देखा कि घर के मुखिया नेताजी सुबक-सुबक कर रो रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavPublished: Tue, 06 Dec 2022 07:28 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 07:28 PM (IST)
Bulandshahr News: सीट आरक्षित होने से रो पड़े ‘नेता जी’, बना रहे थे माहौल आरक्षण सूची से फिरा अरमानों पर पानी
आरक्षण की घोषणा के बाद नेताजी के सभी अरमानों पर पानी फिर गया।

बुलंदशहर, जागरण टीम: शिकारपुर की एक कॉलोनी में एक पार्टी के नेता के मकान से सोमवार की शाम जोर-जोर से रोने-पीटने की आवाज आने लगी। किसी अनहोनी की आशंका को दृष्टिगत रखते हुए आसपास के लोग भागदौड़ कर मकान के अंदर पहुंचे। लोगों ने देखा कि घर के मुखिया नेताजी सुबक-सुबक कर रो रहे थे। उनके स्वजन नेताजी को चुप कराने में लगे थे। 

loksabha election banner

लोगों ने पूछा आखिर माजरा क्या है? पता लगा कि नगर पालिका परिषद सीट के आरक्षण की घोषणा हुई। इसमें शिकारपुर नगर पालिका परिषद चेयरमैन की सीट अन्य पिछड़ा वर्ग महिला में आरक्षित हुई है। इसलिए नेताजी रो- रोकर घर को भरे हुए थे। 

समर्थकों के साथ चल रहा था दौर-ए-दावत

उन्होंने चेयरमैन पद हेतु चुनाव लड़ने के सब्जबाग दिमाग में संजोए थे, जिसके लिए पिछले दिनों से तैयारियों में जुटे हुए थे। समर्थकों के साथ दौर-ए-दावत चल रहे थे, लेकिन आरक्षण की घोषणा के बाद नेताजी के सभी अरमानों पर पानी फिर गया। 

लोगों ने समझाया- अगली बार देख लेना

उनसे अपना दुख रोके से नहीं रोका गया और रो-रोकर दुख स्वजनों के समक्ष व्यक्त किया। हालांकि बाद में लोगों ने उन्हें समझाया कि अगली बार देख लेना। नेताजी सामान्य महिला सीट होने की जुगत में पत्नी को चुनाव मैदान में उतारने की फिराक में थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.