Move to Jagran APP

Bulandshahr Crime News: गौतमबुद्ध नगर से बुलंदशहर आए युवक का कार सवार बदमाशों ने किया अपहरण

Bulandshahr Crime News जिला गौतमबुद्धनगर के गांव चूहरपुर निवासी सरफराज ने बताया कि उसका भाई इरशाद ककोड़ क्षेत्र के चांगोली मोड़ पर गया था। इस दौरान कार सवार बदमाशों ने इरशाद को अगवा कर लिया और सिकंदराबाद की ओर फरार हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaPublished: Wed, 30 Nov 2022 06:13 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 06:13 PM (IST)
Bulandshahr Crime News: गौतमबुद्ध नगर से बुलंदशहर आए युवक का कार सवार बदमाशों ने किया अपहरण
बुलंदशहर में युवक का बदमाशों ने किया अपहरण

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने युवक को अगवा कर लिया। मारपीट के बाद फेंककर फरार हो गए। पीड़ित की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है।

loksabha election banner

यह है मामला 

जनपद गौतमबुद्धनगर के थाना दनकौर के गांव चूहरपुर निवासी सरफराज ने बताया कि बुधवार को उसका भाई इरशाद ककोड़ क्षेत्र के चांगोली मोड़ पर घरेलू सामान लेने गया था। इस दौरान कार सवार बदमाशों ने इरशाद को अगवा कर सिकंदराबाद की ओर फरार हो गए। मामले की सूचना से ककोड़ पुलिस को अवगत कराया गया। मैसेज फ्लैश होने पर आसपास थानों की पुलिस अलर्ट हो गयी। अपने घिरता देख कार सवार उसके भाई इरशाद के साथ मारपीट करने के बाद सिकंदराबाद के औद्योगिक क्षेत्र में फेंककर फरार हो गए। 

पुलिस ने बताया दो पक्षों के बीच लेनदेन का मामला 

पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। औद्योगिक क्षेत्र पुलिस चौकी प्रभारी अनुराग सिंह ने बताया कि पीड़ित इरशाद का मेडिकल कराते हुए स्वजन को घटना की जानकारी दी। कुछ ही देर में पीड़ित के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। पीड़ित स्वजन ने ककोड़ थाना पुलिस को मामले की बाबत तहरीर देने की बात कही गई है। वहीं, ककोड़ थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि मामला दो पक्षों के बीच रुपयों के लेनदेन का है। दोनों पक्षों के बीच कुछ दिन पहले भी कहासुनी के बाद मारपीट हो गई थी। पीड़ित की तहरीर मिलने पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

- -  - - 

युवती से छेड़छाड़

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। खानपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती के साथ एक मनचले ने घर में घुसकर छेड़छाड़ की। युवती ने आरोपित के खिलाफ नामजद तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित युवती ने तहरीर में बताया कि 24 नवंबर की शाम को वह घर में अकेली थी, तभी आरोपित मोनू घर में आ धमका और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। शोर मचाने पर भाग गया। थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह यादव ने बताया कि धारा 452 व 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर नामजद आरोपित की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.