Move to Jagran APP

Bulandshahr News: पचास रुपये के लिए घर में घुसकर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला, एसएसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज

Bulandshahr Crime News बुलंदशहर के गांव जुगसना कलां निवासी ग्रामीण ने आरोप लगाया कि गांव के ही मौजिन्दर के उस पर पचास रुपये उधार हैं। वह किसी काम से शिवाली जा रहा था तभी आरोपित ने पैसे मांगते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaPublished: Thu, 06 Oct 2022 06:45 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 06:45 PM (IST)
पचास रुपये के लिए घर में घुसकर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के गांव जुगसना कलां निवासी एक व्यक्ति ने अपने ही गांव निवासी पिता-पुत्र पर रुपए के लेनदेन के चलते घर में घुसकर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। एसएसपी ने स्थानीय पुलिस को तत्काल मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए। 

loksabha election banner

यह है मामला  

गांव जुगसना कलां निवासी बिरजू ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि गांव के ही मौजिन्दर के उस पर पचास रुपए उधार है। बीती 16 सितंबर को वह किसी काम से शिवाली जा रहा था तभी मौजिन्दर ने पैसे मांगते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जब में खुद को बचाकर घर पहुंचा तो आरोपी अपने पुत्र गौरव के साथ उसके घर में घुस आया और जान से मारने की नीयत से लाठी-डंडों से हमला कर दिया। एसएसपी ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपित पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए। पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कोतवाल नीरज कुमार का कहना है कि एसएसपी के आदेश पर पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

- - - - 

दुकानदार ने की दिव्‍यांग ई-रिक्शा चालक की पिटाई

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। डिबाई में मंगलवार को नगर में मां काली की शोभा यात्रा निकाली जा रही थी। नगर के मोहल्ला महादेव निवासी पैरों से दिव्‍यांग युवक प्रवीन कुमार पुत्र गजराज गिरी ने मां काली की शोभा यात्रा में अपने ई रिक्शा को एक अखाड़े के जनरेटर को खींचकर ले जाने के लिए किराये पर लगाया था। ई रिक्शा का प्रवीन कुमार चला रहा था। नगर के बड़ा बाजार में कन्हैया लाल बजाज की दुकान के सामने ई रिक्शा में बंधे जनरेटर के कारण व काली शोभा यात्रा में भीड़ होने के कारण ई रिक्शा आगे नही बढ़ सका इसी बात को लेकर दुकानदार कन्हैया लाल सहित तीन लोगों ने ई रिक्शा चालक प्रवीन कुमार की बेरहमी से पिटाई कर दी। किसी ने घटना की वीडियो बना कर इंटरनेट पर वायरल हुई। घटना के बाद कोतवाली पहुंचे प्रवीन कुमार के पिता गजराज गिरी ने चार लोगों के खिलाफ मामले की तहरीर दी थी। पुलिस ने मामले की एनसीआर दर्ज करते हुए आरोपितों का चालान कर दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि पीडि़त की तहरीर पर मामले की एनसीआर दर्ज कर आरोपितों का चालान किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.