बुलंदशहर, जेएनएन। नरौरा विद्युत उप केंद्र बेलोन क्षेत्र में एचटी विद्युत लाइन पर विद्युत पोल लगाने के दौरान लाइन में करंट आने से मजदूर की मौत हो गई। स्वजन ने ग्रामीणों के साथ शव रतनपुर तिराहा पर रख जाम लगा दिया। ग्रामीण जेई के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। विधायक ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

विद्युत उपकेंद्र बेलोन क्षेत्र में निगम ठेकेदार शनिवार को बझेड़ा गांव में हाईटेंशन लाइन के बीच विद्युत पोल लगा रहा था। ठेका श्रमिक 23 वर्षीय वीरपाल पुत्र नेत्रपाल निवासी त्रिलोकपुर थाना नरौरा मजदूरों के साथ विद्युत पोल लगा रहा था। इसी बीच विद्युत लाइन में करंट आने से वीरपाल झुलस गया। उसे डिबाई सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। हायर सेंटर ले जाते समय वीरपाल की मौत हो गई। 

घटना से गुस्साए स्वजन व ग्रामीणों ने शव रतनपुर तिराहा पर रखकर जेई के खिलाफ कार्रवाई को लेकर जाम लगा दिया। पुलिस ने जाम खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों जाम नहीं खोला। विधायक सीपी सिंह व सीओ ने मौके पर पहुंचकर जाम रहे लगे लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

हाईटेंशन लाइन का तार टूटा, युवक की मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के बरौली गांव निवासी राजकुमार उर्फ टीटू (32) पुत्र सुरेंद्र सिंह की खेत पर हाईटेंशन बिजली की लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई। राजकुमार खेत पर ईख की फसल देखने के लिए गया था। खेत में पानी भरा था। इसी दौरान बिजली लाइन का तार टूट गया, जिसकी चपेट में राजकुमार आ गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। 

इनवर्टर के करंट से युवक की मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। ककोड़ क्षेत्र के जैतपुर गांव में इनवर्टर के करंट से युवक की मौत हो गई। शुक्रवार रात क्षेत्र के जैतपुर गांव निवासी बृजभान (36) पुत्र हरिनारायण की इनवर्टर के करंट से मौत हो गयी। स्वजन ने बताया कि रात में बिजली सप्लाई जाने के बाद युवक इनवर्टर का बटन दबा रहा था। इस दौरान उसकी मौत हो गयी। मृतक के सात साल का बेटा है। युवक की शादी को दस वर्ष ही हुए हैं। स्वजन ने बिना पुलिस कार्रवाई के ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

Edited By: Vishal Dixit

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट