Move to Jagran APP

मांगों को लेकर भाकियू लोकशक्ति के कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

खुर्जा तहसील पर मांगों को लेकर भाकियू लोकशक्ति के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और फ्लाईओवर पर लगी लाइटों को शुरू करवाने समेत अन्य मांगों को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। वहीं शीघ्र सुनवाई नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 11:19 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 11:19 PM (IST)
मांगों को लेकर भाकियू लोकशक्ति के कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन
मांगों को लेकर भाकियू लोकशक्ति के कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा तहसील पर मांगों को लेकर भाकियू लोकशक्ति के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और फ्लाईओवर पर लगी लाइटों को शुरू करवाने समेत अन्य मांगों को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। वहीं शीघ्र सुनवाई नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

शुक्रवार को भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति के बैनर तले कार्यकर्ता एकत्र होकर नई तहसील पर पहुंच गए। जहां कार्यकर्ताओं ने बताया कि बीते 13 जनवरी की रात्रि में जंक्शन ओवरब्रिज पर ओवरलोड ट्रक के कारण दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। उन्होंने कहा कि गन्ने के चलने वाले ट्रकों का फिटनेस और कागज प्रशासन को चेक कराना चाहिए। साथ ही इन वाहनों को रात में दस बजे से बाद चलाने की व्यवस्था की जाए। जिससे हादसों पर लगाम लगाई जा सके। इसके अलावा फ्लाईओवर पर जमा हुई मिट्टी को हटाने, बंद पड़ी स्ट्रीट लाइटों को चालू कराने और फ्लाईओवर के दोनों तरफ स्पीड ब्रेकर लगाने आदि समस्याओं को लेकर चर्चा की। साथ ही नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अगर शीघ्र ही उनकी समस्याओं का समाधान नहीं किया गया, तो वह सड़क पर उतरकर उग्र आंदोलन करने के लिए विवश होंगे। जिसके बाद उन्होंने मांगों को लेकर एसडीएम लवी त्रिपाठी को ज्ञापन सौंपा। इसमें देवराज सिंह उर्फ देवू, विष्णु चौधरी, प्रमोद राघव, राहुल शर्मा, पीतम, मोनू शर्मा, सत्यवीर सिंह, चंद्रपाल सिंह, ओमप्रकाश शर्मा आदि रहे। मारपीट के आरोपितों पर कार्रवाई की गुहार

खुर्जा। कोतवाली क्षेत्र के सुभाष मार्ग निवासी बब्बन ने बताया कि बीते दिनों उसके साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी थी। जिसको लेकर पीड़ित ने पुलिस को तहरीर भी दी। आरोप है कि उसके बाद भी पुलिस द्वारा कोई सुनवाई नहीं की गई। मामले मं शुक्रवार को पीड़ित फिर थाने पहुंचा और आरोपितों पर कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.