Move to Jagran APP

दिल्ली-एनसीआर से बाइक चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा

सिकंदराबाद थाना पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दिल्ली एनसीआर में बाइक और स्कूटी चोरी करने वाले एक गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से कई बाइक और स्कूटी मिली है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 04:51 PM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 04:51 PM (IST)
दिल्ली-एनसीआर से बाइक चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा
दिल्ली-एनसीआर से बाइक चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा

बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद थाना पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दिल्ली एनसीआर में बाइक और स्कूटी चोरी करने वाले एक गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से कई बाइक और स्कूटी मिली है। आरोपित बाइक चोरी करने के बाद गाजियाबाद में एक प्लाट में छिपा देते थे। इसके बाद चेचिस नंबर बदलकर गाड़ियों को महंगे दामों में बेचते थे।

loksabha election banner

पुलिस लाइन के सभागार में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सिकंदराबाद थाना प्रभारी दीक्षित त्यागी अपनी टीम के साथ सिकंदराबाद-गुलावठी रोड पर ओवरब्रिज के पास वाहनों की चेकिग कर रहे थे। उसी समय सात बाइक सवार युवकों को उन्होंने रोका कागजात मांगे। कागजात नहीं दिखाने पर युवकों से पूछताछ हुई। पूछताछ में युवकों ने बताया कि सभी बाइक चोरी की है और वह उन्हें बेचने जा रहे थे। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर औद्योगिक क्षेत्र जोखाबाद व गाजियाबाद इस्पात उद्योग के बीच में खाली पड़े प्लाट में से 10 बाइक और तीन स्कूटी को बरामद किया गया। तीन कटी हुई बाइक अलग से बरामद की गई। आरोपितों ने बताया कि वह बुलंदशहर, दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, हरियाणा के गुरुग्राम आदि स्थानों से बाइक चोरी करते थे। एक बाइक को सात से 15 हजार रुपये में बेच देते थे। यह पकड़े गए आरोपित

मोनू पुत्र लाल सिंह, राहुल उर्फ खेमा उर्फ बाबा पुत्र रोहताश निवासीगण खैरपुर थाना सलेमपुर बुलंदशहर, प्रशांत पुत्र योगेंद्र सिंह, विकास कुमार पुत्र चौखेलाल, नितिन पुत्र चमनलाल निवासीगण गांव मौलाबाद थाना सिकंदराबाद, योगेंद्र पुत्र घनश्याम, सचिन पुत्र रवि, गौरव पुत्र नवाब सिंह निवासीगण गांव बसई सेक्टर-70 नोएडा थाना फेस जनपद गौतमबुद्धनगर को सिकंदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक मिनट में तोड़ देते हैं लाक

एसएसपी के सामने आरोपितों ने बताया कि वह एक मिनट में बाइक और स्कूटी का लाक तोड़ देते हैं। आरोपितों के पास मास्टर चाबी और हैंडल लाक तोड़ने के लिए एक राड मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.