जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में क्षेत्र के गांव वाजिदपुर में शनिवार दोपहर भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति की पंचायत हुई। जिसमें कोरोना काल के समय के किसानों के बिजली बिल माफी को लेकर रणनीति बनाई और संगठन का विस्तार किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर धमेंद्र सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान आए बिजली बिलों को सरकार जल्द से जल्द माफ करे, ताकि किसानों को समस्या न हो। इसके अलावा सिकंदराबाद टोल प्लाजा से लेकर गभाना टोल प्लाजा तक सड़क में गहरे गड्ढे होने पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। जिन्हें विभाग द्वारा जल्द से जल्द ठीक कराया जाए। जबकि नियम है रोड बढि़या होने के बाद ही टोल टैक्स लिया जाए। जब रोड ठीक नहीं है, तो टोल टैक्स नहीं लिया जाना चाहिए। अगर जल्द ही उनकी यह मांग पूरी नहीं की जाती है, तो वह खुद ही आंदोलन करते हुए टोल फ्री करेंगे। इसके बाद यूनियन का विस्तार किया गया। जिसमें राजप्रताप सिंह को खुर्जा तहसील उपाध्यक्ष, अनिल कुमार को अरनिया ब्लाक उपाध्यक्ष, शिवम को तहसील संगठन मंत्री, राहुल सोलंकी, रशीद, नवाब, भरत सैनी सहित कई लोगों को मनोनित किया गया। दूध की कैंटर पलटने से चालक की मौत

दानपुर। क्षेत्र के दौलतपुर गांव पर शुक्रवार की रात बेसहारा सांड से टकराकर एक दूध की केंटर पलट गई। हादसे में कैंटर चालक की मौत हो गई। स्वजन बिना पुलिस कार्रवाई के शव को अपने साथ ले गए। थाना सलेमपुर क्षेत्र के भैंसरोली गांव निवासी अनिल (32) वर्ष पुत्र हरवीर दूध की कैंटर चलाता था। शुक्रवार की देर रात अनिल देहात के गावों से दूध एकत्रित करके बुलंदशहर ले जा रहा था। रास्ते में दौलतपुर गांव पर उसकी गाड़ी बेसहारा सांड को बचाने के चक्कर में रोड़ पर पलट गई। हादसा में चालक अनिल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Edited By: Jagran