Move to Jagran APP

मामा-भांजी की मौत पर तोडफ़ोड़ से भगदड़, पथराव और लाठीचार्ज

एनएच-91 हाईवे पर खुर्जा क्षेत्र में निकट निजी बस के बाइक सवार तीन लोगों को रौंदने पर बलाल हो गया।

By Nawal MishraEdited By: Published: Fri, 04 Nov 2016 10:27 PM (IST)Updated: Fri, 04 Nov 2016 11:24 PM (IST)

बुलंदशहर (जेएनएन)। एनएच-91 हाईवे पर खुर्जा क्षेत्र में निकट निजी बस के बाइक सवार तीन लोगों को रौंदने पर बलाल हो गया। बाइक सवार मामा-भांजी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भांजे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

loksabha election banner

समाजवादी विकास रथ के पहिए थमे पर अखिलेश की यात्रा चलती रही

थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव अच्छेजा खुर्द निवासी लवी (16) और उसकी बहन ज्योति (17) पुत्री सोहनलाल अपनी ननिहाल जहांगीराबाद थानाक्षेत्र के गांव चांदौक गए थे, जहां से वह अपने मामा पुनीत (20) के साथ बाइक से शुक्रवार दोपहर दो बजे गांव अच्छेजा लौट रहे थे। हाईवे पर अगवाल फाटक के निकट उन्हें पीछे से आ रही तेज रफ्तार निजी बस ने रौंद दिया। पुनीत और ज्योति की मौके पर ही मौत हो गई। लवी गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक बस छोड़कर फरार हो गया। हादसे की जानकारी होने पर गांव अच्छेजा खुर्द से मृतकों के परिजन और सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। उन्होंने हाईवे पर जाम लगा दिया और हंगामा करने लगे। पुलिसकर्मियों से हाथापाई करने के बाद निजी बस में जमकर तोडफ़ोड़ की। आरोपी चालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए रोडवेज बस समेत अन्य वाहनों में तोडफ़ोड़ करते हुए पथराव कर दिया, जिससे हाईवे पर भगदड़ मच गई। शाम करीब छह बजे भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज कर दिया। जवाब में भीड़ ने भी पुलिसकर्मियों पर पथराव किया। पुलिस ने कई ग्रामीणों को हिरासत में ले लिया। एसएसपी सोनिया सिंह ने बताया कि हाईवे पर जाम लगाने वालों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। कई को हिरासत में लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.