Move to Jagran APP

घर में घुस कर हमला, भाइयों सहित आठ पर मुकदमा

पुरानी बात को लेकर चली आ रही रंजिश में मारपीट हो गई। तीन दिन पहले दो भाईयों सहित आठ लोगों ने एक मकान में घुसकर परिवार के सदस्यों पर हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Feb 2021 11:19 PM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 11:19 PM (IST)
घर में घुस कर हमला, भाइयों सहित आठ पर मुकदमा
घर में घुस कर हमला, भाइयों सहित आठ पर मुकदमा

जेएनएन, बुलदंशहर। पुरानी बात को लेकर चली आ रही रंजिश में मारपीट हो गई। तीन दिन पहले दो भाइयों सहित आठ लोगों ने एक मकान में घुसकर परिवार के सदस्यों पर हमला कर दिया।

loksabha election banner

मोहल्ला सराय गुसाई निवासी ओमप्रकाश वर्मा के अनुसार पुरानी बात को लेकर उनका विवाद मोहल्ला ईटारोड़ी के रहने वाले जगत सिंह के बेटे मन्नू व वासु के साथ चल रहा है। तीन दिन पहले जब वह घर पर मौजूद थे तो अचानक वासु व नितिन चार अन्यों के साथ घर में घुस आए। आते ही सभी ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। दो हमलावरों के हाथ में डंडे भी थे। हमले के बाद शोर मचा तो हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इसके बाद खून से लथपथ वह सभी अस्पताल चले गए। इंस्पेक्टर अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि ओम प्रकाश की तहरीर पर उक्त चारों हमलावरों को नामजद व चार अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अभी गिरफ्तारी किसी की भी नहीं हुई है।

दहेज उत्पीड़न के आरोप में पति समेत चार पर मुकदमा

बुलंदशहर। थाना क्षेत्र के गांव बरमदपुर निवासी शाइस्ता पुत्री रहीसुद्दीन ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा कायम कराया है। पीडिता का कहना है कि उसका निकाह चार वर्ष पूर्व शाहरूख पुत्र माजिद निवासी गांव वाधऊ थाना पहासू के साथ हुआ था। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज में कार की मांग को लेकर प्रताड़ित किया। तीन माह पूर्व मारपीट कर घर से निकाल दिया। पति पर तलाक की धमकी देने का भी आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने शाहरूख, माजिद, शराफत, समीना निवासी गांव वाधऊ थाना पहासू जिला बुलंदशहर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा कायम किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.