बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी विवाहिता पर आरोपितों ने न्यायालय परिसर के बाहर फैसला नहीं करने पर उसकी पिटाई की की। आरोपित उसे हत्या की धमकी देकर गए। पीड़िता ने तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

खुर्जा के मोहल्ला मुरारी नगर निवासी प्रियंका ने तहरीर देकर बताया कि उसका गाजियाबाद निवासी युवक रविद्र व अन्य से विवाद चल रहा है। उक्त मामला न्यायालय में विचाराधीन है। सोमवार को पीड़िता न्यायालय में उक्त मामले में तारीख करने के लिए गई थी। वहां आरोपित रविद्र व अन्य भी आए थे। आरोप है कि वहां आरोपितों ने पीड़िता पर मामले में फैसला करने का दबाव बनाया, लेकिन पीड़िता ने फैसला करने से इंकार कर दिया। उसके बाद आरोपितों ने उसके साथ न्यायालय परिसर के बाहर मारपीट की।

चोरी के शक में पीटा

संवाद सहयोगी, खुर्जा: चोरी के शक में कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को पीटकर लहूलुहान कर दिया।

क्षेत्र के मोहल्ला मुरारीनगर निवासी हरीश कुमार ने बताया कि सोमवार शाम वह बाइक द्वारा जंक्शन मार्ग पर गया था। वहां पंचवटी चौराहे के निकट कार सवार कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और बाइक चोरी करने का शक जताते हुए उस पर हमला कर दिया। तहरीर मिलने पर पुलिस ने उसे कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

पुरानी रंजिश में पीटा

संवाद सूत्र, स्याना : क्षेत्र के ग्राम चिगरावठी निवासी अशोक ने कोतवाली पर तहरीर देकर गांव के ही तीन लोगों पर पुरानी रंजिश के चलते मारपीट कर घायल करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित ने तहरीर देकर बताया कि सोमवार की रात्रि पीड़ित घर के पास दूध की डेयरी से घर लौट रहा था। उसी दौरान गांव का ही संदीप पुरानी रंजिश मानते हुए गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर संदीप, जतिन, अनिल व अज्ञात व्यक्ति द्वारा पीड़ित के साथ लाठी-डंडों से पीटा। बचाने के लिए आए आकाश व जॉनी के साथ भी मारपीट कर पीड़ित सहित तीनों को घायल कर दिया। कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran