Move to Jagran APP

आरोपित ने साथियों के साथ युवती समेत स्वजन से की मारपीट

कोतवाली क्षेत्र के गांव में दुष्कर्म के आरोप में जमानत पर जेल से छूटकर आए आरोपित ने पीड़िता व उसके स्वजन मारपीट की। घटना में पीड़िता का भाई घायल हो गया। घायल को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Feb 2021 11:32 PM (IST)Updated: Fri, 05 Feb 2021 11:32 PM (IST)
आरोपित ने साथियों के साथ युवती समेत स्वजन से की मारपीट

जेएनएन, बुलंदशहर। कोतवाली क्षेत्र के गांव में दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में जमानत पर जेल से छूटकर आए आरोपित ने पीड़िता व उसके स्वजन मारपीट की। घटना में पीड़िता का भाई घायल हो गया। घायल को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़िता ने आरोपितों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

loksabha election banner

क्षेत्र के गांव निवासी पीड़िता ने बताया कि अगस्त में डयूटी जाने के दौरान गांव निवासी युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी। विरोध में आरोपित ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया था। मामले में आरोपित के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ की धारा में मामला दर्ज किया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को जेल भेज दिया था। बताया कि जेल से जमानत पर छूटने के बाद आरोपित और उसके स्वजन रंजिश मानने लगे। गुरुवार शाम पांच बजे पीड़िता अपने स्वजनों के साथ घर पर बैठी बातचीत कर रही थी। इस बीच आरोपित युवक अपने साथियों के साथ लाठी, डंडों से लैस होकर पीड़िता के घर पर आ धमका और पीड़िता व उसके स्वजनों के साथ गाली गलौच करने लगा। विरोध करने पर आरोपितों पीड़िता के स्वजनों के साथ मारपीट की। बीच बचाव में आये पीड़िता के भाई के साथ मारपीट करते हुए घायल कर दिया। आरोप है कि इस दौरान आरोपितों ने उसे कमरे में घसीटकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया। शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। आरोपित भुगतने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता ने जान माल की सुरक्षा को लेकर आरोपितों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है। एसएसआइ श्यौपाल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.