Move to Jagran APP

तमंचा-कारतूस के साथ युवक पकड़ा

पहासू पुलिस ने चेकिग के दौरान तमंचा-कारतूस के साथ युवक को पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 10:05 PM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 10:05 PM (IST)
तमंचा-कारतूस के साथ युवक पकड़ा
तमंचा-कारतूस के साथ युवक पकड़ा

जेएनएन, बुलंदशहर। पहासू पुलिस ने चेकिग के दौरान तमंचा-कारतूस के साथ युवक को पकड़ लिया। साथ ही मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

loksabha election banner

थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि मंगलवार को वह पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें मुखबिर से एक व्यक्ति पर अवैध हथियार होने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस ने गांव त्यौरी के मोड़ से युवक को पकड़ लिया और उसकी तलाशी ली। जिस पर पुलिस को उससे एक तमंचा, दो जिदा कारतूस बरामद हुए। पूछताछ के दौरान आरोपित ने अपना नाम सूरज निवासी गांव बगराई थाना खुर्जा देहात बताया। एसओ ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। पुलिस ने चार मुकदमा तथा 16 चालान काटे

अनूपशहर। कोतवाली पुलिस ने लाक डाउन का उलंघन करने के आरोप में चार लोगों के विरू द्ध मुकदमा दर्ज कर 16 के चालान काटे।

कोतवाली पुलिस ने लाक डाउन का पालन न करने पर चार लोगों के कोविड अधिनियम में मुकदमा दर्ज किए, जबकि अनावश्यक बाइक से घूम रहे 16 लोगों के चालान काटे। पुलिस द्वारा कोविड अधिनियम क तहत नियमित मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद भी लोग पालन नहीं कर रहे है। जिस दिन पुलिस की सख्ती हो जाती है, उस दिन वाहन चालक चुप बैठ जाते है, पुलिस की ढील होते ही लाक डाउन की धज्जियां शुरू हो जाती है। जुआ खेलने के आरोप में तीन गिरफ्तार

गुलावठी। पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही मौके से पांच सौ रूपये की नगदी व ताश के पत्ते बरामद किए है। पुलिस के अनुसार, पकड़े गए आरोपित उस्मान व फईमुद्दीन निवासी मोहल्ला शराफतुल्ला तथा रिजवान निवासी मोहल्ला फजरूल्ला थाना गुलावठी है। जो मोहल्ला भीमनगर में बनी पानी की टंकी के पास बाग में जुआ खेल रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.