Move to Jagran APP

वीडियो काल कर कोरोना योद्धाओं की कलाई पर बांधा रक्षासूत्र

रक्षाबंधन के पर्व पर कोरोना योद्धा भले ही बहनों के हाथ से राखी नहीं बंधवा पाएं हो लेकिन डाक के माध्यम से बहनों का प्यार राखी के रूप में भाइयों तक पहुंचा। बहनों ने ऑनलाइन राखी बांधने की रस्म अदायगी कर भाइयों की कलाई पर राखी बांधी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 11:24 PM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2020 11:24 PM (IST)
वीडियो काल कर कोरोना योद्धाओं की कलाई पर बांधा रक्षासूत्र
वीडियो काल कर कोरोना योद्धाओं की कलाई पर बांधा रक्षासूत्र

बुलंदशहर: रक्षाबंधन के पर्व पर कोरोना योद्धा भले ही बहनों के हाथ से राखी नहीं बंधवा पाएं हो, लेकिन डाक के माध्यम से बहनों का प्यार राखी के रूप में भाइयों तक पहुंचा। बहनों ने ऑनलाइन राखी बांधने की रस्म अदायगी कर भाइयों की कलाई पर राखी बांधी।

loksabha election banner

नगर के डीएम रोड स्थित राज दरबार होटल को जिला प्रशासन ने कोविड-19 एल स्तर की चिकित्सा सुविधा लक्षण विहीन रोगियों के लिए केंद्र बनाया हुआ है। जिस पर चिकित्सकों के साथ लगभग आठ लोग भर्ती हैं। रक्षाबंधन के पर्व पर बहनों ने अपने भाइयों के लिए डाक से राखी भेजकर ऑनलाइन राखी बांधकर रक्षाबंधन पर्व की रस्म निभाई। बोले कोरोना योद्धा

कोविड हास्पिटल में नियमित ड्यूटी चल रही है। कोरोना संक्रमण के बीच रक्षाबंधन का त्योहार आया है। इस बार रक्षाबंधन पर बहन के हाथ से राखी बंधवाने का अवसर नहीं मिला। बहन ने डाक के माध्यम से राखी पहले ही भेज दी थी। ऑनलाइन के जरिए रक्षाबंधन पर राखी बांधी।

- डा. गिरीश कुमार

..

कोरोना संक्रमण के बीच भाई और बहन प्यार का त्योहार आया है। कोरोना में नियमित ड्यूटी के दौरान घर जाना नहीं हो पाया है। रक्षाबंधन पर बहन ने डाक से राखी भेज दी थी और आज उसने वीडियो कॉल के जरिए राखी बांधी। ड्यूटी के बाद बहन को उसको उपहार भेजेंगे।

- डा. भूपेंद्र कुमार

..

बोले लोग

कोरोना की वजह से केंद्र पर भर्ती हैं। बहनों ने डाक से राखी पहले ही भेज दी थी। रक्षाबंधन पर स्वयं ही राखी बांधकर रक्षाबंधन का पर्व मनाया है।

- विकास यादव

...

कोरोना की वजह से रक्षाबंधन पर बहन के हाथ से राखी बंधवाने का अवसर नहीं मिला है। बहन द्वारा कई दिन पहले भेजी गई राखी को रक्षाबंधन पर स्वयं बांध कर त्योहार मनाया है।

- शोभित शर्मा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.