गुलावठी (बुलंदशहर): रेलवे स्टेशन के निकट गेट नंबर 25 के पास बनाए जा रहे अंडर पास को लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। शनिवार को ग्रामीणों ने निर्माणाधीन स्थल पर प्रदर्शन किया और डीआरएम को संबोधित ज्ञापन स्टेशन मास्टर को सौंपा।

मेरठ-खुर्जा रेलवे लाइन पर गुलावठी रेलवे स्टेशन के निकट गेट नंबर 25 पर अंडर पास बनाए जाने को लेकर इस मार्ग से जुड़े गांव बरमदपुर, समकोला, नया बांस, महावतपुर गढ़ी, नवादा, बागवाला, किसौली आदि गांवों के लोग इसके विरोध में उतर आए। शनिवार को भाकियू कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों ने रेलवे स्टेशन पर पंचायत की। उन्होंने निर्माणाधीन स्थल पर पहुंचकर प्रदर्शन किया। लोगों का कहना था कि गेट नंबर 25 से क्षेत्र के अनेक गांव के निवासी व छात्र-छात्राएं गुजरते हैं। इसके साथ-साथ यह मार्ग औरंगाबाद व बुलंदशहर, नरौरा आदि के लिए बाइपास व कम दूरी का मार्ग है।

उक्त मार्ग के पास काफी घने बाग हैं, जिस कारण पूर्व में अनेकों बार लूटपाट, छात्राओं से छेड़छाड़ की घटनाएं भी हो चुकी हैं। उन्होंने रेलवे की गेट समाप्त करने की योजना का स्वागत करते हुए कहा कि गेट नंबर 25 पर अंडर पास के स्थान पर ओवरब्रिज बनाया जाए। प्रदर्शन करने वालों में अमित बिधूड़ी, वीरपाल ¨सह तेवतिया, जसवंत ¨सह, सेंसरपाल ¨सह, विजय ¨सह, मुस्तकीम, चन्दगीराम, खचेडू़ ¨सह, खिलेराम, धीरज ¨सह, इन्द्रराज ¨सह, रूपराम, भीम ¨सह, कुंवरपाल ¨सह, लख्मी ¨सह आदि लोग शामिल रहे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021