बिजनौर, जेएनएन: प्रेमधाम आश्रम में रह रहे नि:शक्तजनों द्वारा सजाए गए दीपावली पर्व के दीयों की चमक के लोग कायल हो रहे हैं। मंगलवार को तिमरपुर स्थित सेंट जोसफ स्कूल में लगाई गई स्टॉल पर शिक्षक-शिक्षिकाओं और स्कूली बच्चों ने दीयों की खरीदारी की।

प्रेमधाम आश्रम के फादर शिबू थॉमस, फादर बेनी तकेकरा के निर्देशन में आश्रम के नि:शक्तजन मंगलवार को तिमरपुर स्थित सेंट जोसफ स्कूल में पहुंचे। यहां प्रेमधाम आश्रम की ओर से एक स्टॉल लगाई गई। इसका उद्घाटन विकलांग कल्याण अधिकारी कृष्णमोहन सिंह ने किया। उन्होंने आश्रम के नि:शक्तजनों के प्रयासों और आश्रम संचालकों के प्रोत्साहन की सराहना की। स्टॉल पर दीपावली पर्व पर उपयोग में लाए जाने वाले दीयों आदि सामान की बिक्री की गई। इन उत्पादों की विशेषता यह रही कि दीयों आदि सामान को प्रेमधाम आश्रम पर रहने वाले नि:शक्तजनों ने विभिन्न रंगों से आकर्षक ढंग से सजाया। दीयों की शोभा देखते ही बनती थी।

इतना ही नहीं विभिन्न साइज और डिजाइनों में बने इन दीयों की आकर्षक पैकिग भी रखी, ताकि पर्व की खुशियां बांटने वाले लोग दीयों के सेट को गिफ्ट पैक के रूप में अपने शुभचितकों को दे सकें। मंगलवार को सेंट जोसफ स्कूल पर लगी स्टॉल से दीयों के गिफ्ट पैक की जमकर खरीदारी की गई। आश्रम की ओर से स्टॉल लगाने पहुंचे फादर शिबू, फादर बेनी, सिस्टर सुशीला के अलावा नवीन कुमार, विकास, कुलदीप, आदिल, जोसफ आदि बच्चों ने स्कूल प्रबंधन का आभार व्यक्त किया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप