Move to Jagran APP

शक करने पर पत्नी ने की थी सलाऊद्दीन की हत्या

रहपनपुर गांव में सलाउद्दीन की हत्या उसकी पत्नी ने की थी। वह पत्नी पर किसी और से प्रेम संबंध होने का शक करता था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 10:40 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 10:40 PM (IST)
शक करने पर पत्नी ने की थी सलाऊद्दीन की हत्या
शक करने पर पत्नी ने की थी सलाऊद्दीन की हत्या

बिजनौर, जेएनएन। रहपनपुर गांव में सलाउद्दीन की हत्या उसकी पत्नी ने की थी। वह पत्नी पर किसी और से प्रेम संबंध होने का शक करता था। इस कारण वह उससे नफरत करने लगी और सोते वक्त उसकी गर्दन रेत डाली। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

एसपी संजीव त्यागी ने मंगलवार को पुलिस लाइन में सलाऊद्दीन हत्याकांड का पर्दाफाश किया। उन्होंने बताया कि 20 जुलाई की रात्रि स्योहारा थाना क्षेत्र के रहपनपुर गांव में सलाऊद्दीन (47) की हत्या कर दी गई थी। सलाऊद्दीन ठेला लगाता था। इनके एक बेटा शादाब (20) और शादीशुदा बेटी हिना है। सलाऊद्दीन के भाई निजामुद्दीन ने अपनी भाभी नरगिस के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मंगलवार को पुलिस ने नरगिस को गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त छुरा बरामद कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि शादी के बाद से ही उसका पति उसे शक की निगाह से देखता था। इस कारण तीन साल पहले वह अपनी ससुराल छोड़कर हरथला मुरादाबाद में किराए के घर में रहने लगी थी। पति उसे समझा-बुझाकर घर ले आया। कुछ दिन बाद उसने फिर शक करना शुरू कर दिया। इस कारण वह भी पति से नफरत करने लगी।

एसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान नरगिस ने कबूल किया कि उसने 20 जुलाई की रात्रि सलाऊद्दीन की हत्या कर दी। 21 जुलाई की सुबह उसने लोगों को बताया कि पंखा गिरने से उसकी गर्दन कटी है। किसी को भी नरगिस की इस बात पर विश्वास नहीं हुआ। गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह, दारोगा आशीष कुमार, महिला दारोगा जूली त्यागी, शशि, शिवम आदि शामिल थे। आरोपित को सक्षम न्यायालय में पेश किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.