Move to Jagran APP

पेड़ पर लटका मिला लापता किशोर का शव

हरेवली क्षेत्र के ग्राम परमावाला शाहकोट में मंगलवार सुबह किशोर का शव पेड़ से लटका मिला। किशोर सोमवार शाम से लापता था स्वजन ग्रामीणों के साथ उसकी रातभर तलाश करते रहे। शरीर पर मिले चोट के निशान के चलते स्वजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। सूचना पर सीओ सुनीता दहिया भी पहुंचीं। स्वजन ने पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 11:15 PM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 11:15 PM (IST)
पेड़ पर लटका मिला लापता किशोर का शव
पेड़ पर लटका मिला लापता किशोर का शव

पेड़ पर लटका मिला लापता किशोर का शव

loksabha election banner

जेएनएन, बिजनौर। हरेवली क्षेत्र के ग्राम परमावाला शाहकोट में मंगलवार सुबह किशोर का शव पेड़ से लटका मिला। किशोर सोमवार शाम से लापता था, स्वजन ग्रामीणों के साथ उसकी रातभर तलाश करते रहे। शरीर पर मिले चोट के निशान के चलते स्वजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। सूचना पर सीओ सुनीता दहिया भी पहुंचीं। स्वजन ने पुलिस को तहरीर दी है।

थाना शेरकोट में हरेवली चौकी क्षेत्र के ग्राम परमावाला शाहकोट निवासी सुरेश कुमार का 16 वर्षीय पुत्र विकास कुमार गांव के एक विद्यालय में कक्षा 10 का छात्र था। बताया जाता है कि सोमवार शाम घर से गायब हो गया था, उस समय स्वजन कृषि कार्य करने जंगल गए हुए थे। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो स्वजन व पड़ोसी राजेंद्र सिंह, चोखे सिंह, योगेंद्र, मिथुन, मुकेश, बबलू सिंह व अन्य ने तलाश किया, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। रात भर लोग विकास की तलाश करते रहे। मंगलवार सवेरे गांव के पास ही उसका शव पेड़ से लटका मिला। सूचना पर स्वजन पहुंचे, शव को देखकर बहन काजल, आंचल, भाई विशाल व माता प्रवेश देवी बेहोश हो गई। उनके मुताबिक विकास के शरीर पर चोट के निशान थे। आरोप लगाया कि हत्या कर शव को लटकाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस व सीओ सुनीता दहिया ने मौका मुआयना कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हरेवली पुलिस चौकी इंचार्ज सुशील तोमर ने बताया कि स्वजन ने तहरीर दी है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

मालन नदी में डूबने से बालक की मौत

नांगलसोती। ग्राम बाकरपुर में मालन नदी में नहाने गए चार बच्चों में से एक बालक की डूबने से मौत हो गई। बालक की मौत से स्वजन में कोहराम मचा है।

क्षेत्र के ग्राम बाकरपुर निवासी मुकीम का 11 वर्षीय पुत्र कैफ अली गांव के ही अन्य तीन बच्चों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान चारों बच्चे गांव के समीप बह रही मालन नदी में नहाने चले गए। जब वे नदी में नहाकर निकल रहे थे, उसी दौरान कैफ का पांव फिसल गया और वह गहरे कुंड में चला गया। पानी अधिक होने के कारण वह डूब गया। घबराए बच्चों ने घर पहुंचकर कुछ नहीं बताया। कुछ समय बाद जब कैफ के स्वजन कैफ को तलाशने निकले तो बच्चों ने घटना के बारे में स्वजन को बताया। स्वजन और कई ग्रामीण दौड़कर मालन नदी पर पहुंचे। ग्रामीणों को कुछ ही देर में कैफ का शव गहरे कुंड में मिल गया। ग्रामीण कैफ को चिकित्सक के पास ले गए, लेकिन चिकित्सक ने भी बच्चे को मृत घोषित कर दिया। कैफ की मौत से परिवार में मातम छा गया। गौरतलब है कि 27 जून को बढ़ापुर क्षेत्र में बरसाती पहाड़ा नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई थी। हर बार की तरह उस घटना से भी किसी ने सबक नहीं लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.