Move to Jagran APP

नगर से गुजर रहे डंपर के पहिए में लगी आग, शहर में मची अफरा-तफरी, बड़ा हादसा टला Bijnor News

उत्तराखंड के कोटद्वार क्षेत्र में खनन पट्टा खुले होने का खामियाजा किसी भी नजीबाबाद वासियों को बड़े हादसे के रूप में भुगतना पड़ सकता है।

By Edited By: Published: Thu, 28 May 2020 06:15 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 07:39 PM (IST)
नगर से गुजर रहे डंपर के पहिए में लगी आग, शहर में मची अफरा-तफरी, बड़ा हादसा टला Bijnor News
नगर से गुजर रहे डंपर के पहिए में लगी आग, शहर में मची अफरा-तफरी, बड़ा हादसा टला Bijnor News

बिजनौर जेएनएन। उत्तराखंड के कोटद्वार क्षेत्र में खनन पट्टा खुले होने का खामियाजा किसी भी नजीबाबाद वासियों को बड़े हादसे के रूप में भुगतना पड़ सकता है। दरअसल, कोटद्वार से रेत-बजरी मैटीरियल लेकर ओवरलोड डंपर तेज गति से नगर के बीच से होकर गुजर रहे हैं। गुरुवार को नगर से गुजर रहे एक डंपर के पहिए में आग लगने से अफरातफरी मच गई। संयोग से कोई हादसा पेश नहीं आया।

loksabha election banner

आग लगी रही गाड़ी दौड़ता रहा

गुरुवार दोपहर भागूवाला से नजीबाबाद के मोटाआम क्षेत्र में पहुंचे डंपर के पिछले पहियों में राहगीरों ने आग लगी देखकर शोर मचा दिया। मोटाआम से कृष्णा टाकीज गेट तक करीब 400 मीटर तक डंपर के पिछले पहिए में आग लगी रही और डंपर दौड़ता रहा। पीछे से तेज गति से गए बाइक चालक ने डंपर के आगे बाइक रोककर डंपर चालक को डंपर के पहिए में आग लगी होने की बात कहकर रुकने के लिए कहा। आसपास कहीं पानी नहीं होने पर डंपर चालक और क्लीनर के हाथ-पांव फूल गए।

बोतल से पानी भरकर आग बुझाई

दोनों लोग करीब 50 मीटर दूर एक हैंडपंप से बोतलों में पानी भरकर जलते हुए टायर पर उड़ेलने लगे। काफी प्रयास के बाद भी जब आग नहीं बुझी तो आसपास के लोग अपने डिब्बों में पानी लेकर दौड़े। वहीं टायर फटने से नुकसान होने की आशंका को देखते हुए आसपास के दुकानदार दुकानों से हट गए। संयोग से आग को बुझा लिया गया और कोई हादसा पेश नहीं आया। प्रशासन ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.