Move to Jagran APP

लाठीचार्ज के विरोध में सड़क पर उतरे रालोद कार्यकर्ता, किया धरना-प्रदर्शन

हाथरस में राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी को रोकने और लाठीचार्ज के विरोध में कार्यकर्ताओं ने सोमवार को धरना-प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Oct 2020 10:17 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 05:07 AM (IST)
लाठीचार्ज के विरोध में सड़क पर उतरे रालोद कार्यकर्ता, किया धरना-प्रदर्शन
लाठीचार्ज के विरोध में सड़क पर उतरे रालोद कार्यकर्ता, किया धरना-प्रदर्शन

बिजनौर, जेएनएन। हाथरस में राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी को रोकने और लाठीचार्ज के विरोध में कार्यकर्ताओं ने सोमवार को धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस और रालोद कार्यकर्ताओं में नोकझोंक हुई। राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम सदर विक्रमादित्य मलिक को सौंपा।

loksabha election banner

सोमवार को सुबह 11 बजे कार्यकर्ता बैंक्वेट हाल में एकत्र हुए। यहां से नुमाइश चौक पर स्थित चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा स्थल की ओर कूच करने निकले। बैंक्वेट हाल के बाहर तैनात पुलिसबल ने उन्हें रोक दिया। जिस पर कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच नोकझोंक हुई और कार्यकर्ता सड़क पर धरना देकर बैठ गए। सूचना पर एएसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र मौके पर पहुंचे और रालोद कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर शांत किया। इसके बाद नुमाइश चौक पर स्थित चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा स्थल पर पहुंचे और धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान व्क्ताओं ने कहा कि सरकार के इशारे पर पुलिस ने हाथरस के गांव बूलगढ़ी जाते वक्त पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी और कार्यकर्ताओं को रोका। अकारण उन पर लाठीचार्ज कर दिया। राष्ट्रपति से यूपी सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। इस मौके पर जिलाध्यक्ष राहुल सिंह, पूर्व सांसद मुंशी रामपाल सिंह, ब्रजवीर सिंह, हरपाल सिंह, सचिन अहलावत, शीशपाल राठी, पीतम सिंह, इकबालुद्दीन, मोहम्मद इरफान, कुलदीप चिकारा, सुरेंद्र निदना आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.