Move to Jagran APP

मार्ग की बदहाली को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन

बिजनौरजेएनएन। गांव मीरापुर-पाहुली मार्ग की बदहाल हालत को लेकर बुधवार को ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने आरोप लगाया कि मार्ग निर्माण को अधिकारियों से लेकर जनप्रतिनिधियों तक से मांग की जा चुकी है लेकिन किसी ने सुध नहीं ली। गन्ने के सीजन में तो हालत और खराब हो चुकी है। गुस्साए ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए अपना विरोध प्रकट किया। वहीं मांग से संबंधित ज्ञापन एसडीएम एवं विधायक को दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 10:33 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 06:03 AM (IST)
मार्ग की बदहाली को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन
मार्ग की बदहाली को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन

मार्ग की बदहाली को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन

loksabha election banner

बिजनौर,जेएनएन। गांव मीरापुर-पाहुली मार्ग की बदहाल हालत को लेकर बुधवार को ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने आरोप लगाया कि मार्ग निर्माण को अधिकारियों से लेकर जनप्रतिनिधियों तक से मांग की जा चुकी है, लेकिन किसी ने सुध नहीं ली। गन्ने के सीजन में तो हालत और खराब हो चुकी है। गुस्साए ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए अपना विरोध प्रकट किया। वहीं मांग से संबंधित ज्ञापन एसडीएम एवं विधायक को दिया।

गांव रुकनुपर मार्ग से तकरीबन डेढ़ किलोमीटर का मार्ग गांव मीरापुर और पाहुली के लिए गुजर रहा है। जिसकी हालत काफी समय से बदतर है। ग्रामीणों ने बताया कि उन्हें याद नहीं कि इसकी मरम्मत कब हुई। बारिश, गर्मी या फिर सर्दी सभी मौसम में मार्ग खस्ताहाल रहता है, जबकि मार्ग पर ही गन्ने का सेंटर भी पड़ता है। जिससे गन्ने के ट्रक या ट्रॉली गुजरती हैं तो हादसे का डर बना रहता है। बुधवार को ग्रामीण एवं युवा मार्ग पर एकत्र हुए और हंगामा किया। उन्होंने मांग कि यह मार्ग संपर्क मार्ग है। इससे तीन से चार गांव जुड़ते हैं, लेकिन मार्ग की बदहाल स्थिति पर किसी की नजर नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासन से लेकर पीडब्ल्यूडी अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधि इसकी अनदेखी करते आ रहे हैं। उन्होंने ऐलान किया कि जल्द ही मार्ग नहीं बना तो ग्रामीण सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे। इसके बाद ग्रामीणों ने एसडीएम व विधायक को भी ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर तेजवीर सिंह, महिपाल सिंह, हर्षित कुमार, शीशपाल सिंह, प्रशांत राठी, आशीष राठी, मंगू सिंह, आनंद पाल सिंह, विक्रांत राठी, हर्ष, श्याम चौधरी, मुकुल कुमार आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.