Move to Jagran APP

गैस एजेंसी कर्मचारी की गोली मारकर की थी हत्या, शव रख लगाया जाम

बिजनौर: मंडावर क्षेत्र के ग्राम मौहंडिया निवासी भूपेंद्र की गोली मारकर हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम में भूपेंद्र को दो गोली मारने की पुष्टि हुई है। उधर, पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर जा रहे भूपेंद्र के परिजनों एवं ग्रामीणों ने मंडावर में प्रीतम ¨सह द्वार के निकट सड़क पर जाम लगा दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Jan 2019 10:00 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jan 2019 10:00 PM (IST)
गैस एजेंसी कर्मचारी की गोली मारकर की थी हत्या, शव रख लगाया जाम
गैस एजेंसी कर्मचारी की गोली मारकर की थी हत्या, शव रख लगाया जाम

बिजनौर: मंडावर क्षेत्र के ग्राम मौहंडिया निवासी भूपेंद्र की गोली मारकर हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम में भूपेंद्र को दो गोली मारने की पुष्टि हुई है। उधर, पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर जा रहे भूपेंद्र के परिजनों एवं ग्रामीणों ने मंडावर में प्रीतम ¨सह द्वार के निकट सड़क पर जाम लगा दिया। परिजन हत्यारोपितों की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग कर रहे थे। सीओ सिटी महेश कुमार ने जाम खुलवाया। करीब दो घंटे चले जाम से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

मंडावर क्षेत्र के ग्राम मौहंडिया निवासी भूपेंद्र (30) पुत्र तेजपाल नगीना रोड स्थित एचपी गैस एजेंसी पर कार्यरत था। दो जनवरी को वह बाइक से गैस एजेंसी पर जाने के लिए निकला। उसके बाद भूपेंद्र का कोई पता नहीं चल सका। परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। सोमवार को भूपेंद्र का शव मंडावर-बिजनौर मार्ग पर इनामपुरा से पहले सड़क किनारे पड़ा मिला। उसकी बाइक भी पास में मिली। एक घड़ी व एक गर्म टोपी भी घटना स्थल के पास पड़ी मिली जो मृतक की नहीं थी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की। परिजन भूपेंद्र की हत्या का आरोप लगा रहे थे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ। जिससे पता चला कि भूपेंद्र के दाहिने हाथ में कंधे से कोहनी के बीच एक गोली फंसी हुई थी, जबकि एक गोली पेट से आरपार हो गई थी। हाथ में फंसी गोली का पता लगाने के लिए शव का एक्सरे कराया गया। इसके बाद चिकित्सक ने गोली निकाल कर पुलिस को सौंप दी। मौत गोली लगने से होना पाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.