Move to Jagran APP

बहराइच के युवक के अपहरण की सूचना पर दौड़ी पुलिस

जिला बहराइच के एक युवक के अपहरण की सूचना ने सोमवार देर रात पुलिस को दौड़ा दिया। मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उसे जसपुर (उत्तराखंड) की बाजार पुलिस चौकी क्षेत्र से बरामद कर लिया। पूछताछ में युवक ने बताया कि वह पिता की डांट से भाग आया था। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 11:21 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 11:21 PM (IST)
बहराइच के युवक के अपहरण की सूचना पर दौड़ी पुलिस
बहराइच के युवक के अपहरण की सूचना पर दौड़ी पुलिस

जेएनएन, बिजनौर। जिला बहराइच के एक युवक के अपहरण की सूचना ने सोमवार देर रात पुलिस को दौड़ा दिया। मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उसे जसपुर (उत्तराखंड) की बाजार पुलिस चौकी क्षेत्र से बरामद कर लिया। पूछताछ में युवक ने बताया कि वह पिता की डांट से भाग आया था। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

loksabha election banner

सोमवार रात जिला बहराइच के थाना सुजौली राणा फार्म, गांव मटेही निवासी बलदेव सिंह ने 19 वर्षीय बेटे गुरविंदर के अपहरण की सूचना वहां की पुलिस को दी थी। युवक के मोबाइल की लोकेशन बिजनौर जिले के रेहड़ थाना क्षेत्र के भूतपुरी-जसपुर मार्ग पर मिली थी। इसके बाद बहराइच पुलिस ने बिजनौर जिले की पुलिस को सूचना दी। लोकेशन के आधार पर एसपी पूर्वी अनित कुमार के नेतृत्व में स्वाट टीम व रेहड़ थानाध्यक्ष ने एक बस का पीछा कर उसे जसपुर की बाजार पुलिस चौकी के पास रोक लिया और बस से गुरविंदर को बरामद कर लिया। पुलिस युवक को रेहड़ थाने ले आई और बहराइच पुलिस को सूचित कर दिया। पूछताछ में गुरविदर ने बताया कि रविवार शाम वह मोबाइल पर बात कर रहा था, जिस पर पिता ने उसे डांट दिया था। इससे नाराज होकर वह जालंधर जाने वाली प्राइवेट बस में बैठ गया। सोमवार रात जब वह मुजफ्फरनगर जिले के मीरापुर तिराहे पर पहुंचा तो उसे घर की याद आई और उसने वापस जाने का फैसला किया। इसके बाद वह दूसरी बस में सवार हो गया। मंगलवार दोपहर सुजौली थाने के एसआइ कौशर अली, मोतीपुर थाने के एसआइ अवधेश कुमार द्विवेदी, गुरविंदर के पिता बलदेव सिंह व ताऊ गुरनाम सिंह रेहड़ थाने पहुंचे। रेहड़ थानाध्यक्ष बिजेंद्र सिंह ने बताया कि अपहरण जैसा कोई मामला नहीं था। युवक को स्वजन व बहराइच पुलिस का सौंप दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.