Move to Jagran APP

मछली बाजर में बनाया जाए पुलिस बूथ

धामपुर में स्थानीय मोहल्ला मछली बाजार में हर समय भीड़ व अराजकता का माहौल बना रहता है। इसके चलते यहां कानून व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग को लेकर पुलिस बूथ बनाने की मांग हो रही है। मंगलवार को विश्व हिदू परिषद के पदाधिकारियों ने पालिकाध्यक्ष राजू गुप्ता को ज्ञापन सौंप कर पालिका की जमीन पर पुलिस बूथ बनवाने की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 10:44 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 10:44 PM (IST)
मछली बाजर में बनाया जाए पुलिस बूथ
मछली बाजर में बनाया जाए पुलिस बूथ

बिजनौर, जेएनएन। धामपुर में स्थानीय मोहल्ला मछली बाजार में हर समय भीड़ व अराजकता का माहौल बना रहता है। इसके चलते यहां कानून व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग को लेकर पुलिस बूथ बनाने की मांग हो रही है। मंगलवार को विश्व हिदू परिषद के पदाधिकारियों ने पालिकाध्यक्ष राजू गुप्ता को ज्ञापन सौंप कर पालिका की जमीन पर पुलिस बूथ बनवाने की मांग की।

loksabha election banner

धामपुर के मोहल्ला मछली बाजार में थोक फल मंडी है। यहां हर समय भीड़ रहती है, इसके चलते लोगों को यहां गुजरने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कई बार वाहन निकालते समय विवाद होने का भी अंदेशा बना रहता है। जिस कारण कानून व्यवस्था बिगड़ने का खतरा बना रहता है। विश्व हिदू परिषद की मांग है कि पुलिस-प्रशासन द्वारा विभिन्न स्थानों पर पुलिस चौकियां बनाई जा रही हैं। इसी के मद्देनजर उन्होंने मछली बाजार में पालिका की भूमि पर पुलिस बूथ बनवाने की मांग की है। विहिप के जिला उपाध्यक्ष अरुण चौधरी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पालिकाध्यक्ष राजू गुप्ता से मछली बाजार में भूमि आवंटित किए जाने की मांग की है, जिससे वहां पुलिस बूथ बनवाया जा सके। उन्होंने इस संबंध में ज्ञापन भी सौंपा है। ज्ञापन सौंपने वालों में अरुण चौधरी, नितिन, अजय कुमार आदि शामिल रहे। किशोरी की बरामदगी को थाने पर दिया धरना

किरतपुर: किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के एक महीने बाद भी पुलिस किशोरी को बरामद नहीं कर सकी है। नाराज ग्रामीणों ने मंगलवार को थाने पर धरना दिया। किशोरी को जल्द बरामद कर लेने के हलका दारोगा के आश्वासन पर ग्रामीणों ने धरना समाप्त कर दिया।

थाना क्षेत्र के एक ग्राम निवासी किशोरी को गांव का ही एक युवक 22 जून को बहला-फुसलाकर ले गया था। स्वजन ने आरेपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। किरतपुर पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश देकर किशोरी को बरामद करने का प्रयास किया था, लेकिन न तो किशोरी ही बरामद हो सकी और न ही उसे भगा ले जाने वाला आरोपित युवक पकड़ा जा सका। मंगलवार को नाराज स्वजन एवं ग्रामीणों ने थाने पर धरना देकर किशोरी को बरामद करने की मांग की। हलका दारोगा मीर हसन के किशोरी को जल्द बरामद करने के अश्वासन पर धरना समाप्त हो गया। धरना देने वालो में बबलू, लीलावती, बब्ली, उषा, महावीर, तेजपाल, यादराम, प्रताप सिंह, राजवीर सिंह आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.