Move to Jagran APP

भारतीय किसान संघ का प्रदर्शन, एसडीएम से नोकझोंक

बिजनौरजेएनएन। भारतीय किसान संघ के बैनर तले किसानों ने सोमवार को विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर कलक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन किया। बाद में डीएम को ज्ञापन देने की मांग को लेकर एसडीएम एवं किसानों में नोकझोंक भी हुई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 10:43 PM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 06:30 AM (IST)
भारतीय किसान संघ का प्रदर्शन, एसडीएम से नोकझोंक
भारतीय किसान संघ का प्रदर्शन, एसडीएम से नोकझोंक

भारतीय किसान संघ का प्रदर्शन, एसडीएम से नोकझोंक

loksabha election banner

बिजनौर,जेएनएन। भारतीय किसान संघ के बैनर तले किसानों ने सोमवार को विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर कलक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन किया। बाद में डीएम को ज्ञापन देने की मांग को लेकर एसडीएम एवं किसानों में नोकझोंक भी हुई। संघ के जिलाध्यक्ष धर्मवीर सिंह, जिला मंत्री राजकुमार के नेतृत्व में सोमवार को कलक्ट्रेट पहुंचे। यहां किसानों और एसडीएम बृजेश कुमार के बीच डीएम को ज्ञापन देने के मुद्दे पर नोकझोंक हुई। किसान डीएम को ज्ञापन देना चाहते थे। ज्ञापन में सरकार से गन्ना मूल्य भुगतान कराए जाने, बिजली की बढ़ी दरें वापस लिए जाने और बिजली का बिल जमा करने के लिए अतिरिक्त समय दिलाए जाने की मांग की गई। ज्ञापन देने वालों में करन सिंह, मदनपाल सिंह, मुकेश कुमार, लाल सिंह, वरूण कुमार, ओमकार आजाद, सत्यपाल सिंह समेत बड़ी संख्या में किसान शामिल थे। -आकियू का पीली चौकी बिजलीघर पर धरना

जांस, बिजनौर : आजाद किसान यूनियन के बैनर तले किसानों ने सोमवार को पीली चौकी बिजलीघर पर धरना दिया। धरनास्थल पर बलराम सिंह की अध्यक्षता एवं धर्मेंद्र सिंह के संचालन में हुई पंचायत में शेडयूल के मुातबिक बिजली आपूर्ति दिलाने, जर्जर तार और फूंके ट्रांसफार्मर बदलवाने की मांग की। किसानों ने चेतावनी दी, कि यदि इन समस्याओं का समाधान नहीं किया गया, तो आंदोलन छेड़ दिया जाएगा। वीरेंद्र सिंह के अनुसार इस दौरान बिजलीघर पर तैनात जेई को भी किसानों के बीच में बैठाया गया। पंचायत में बालमुकुन्द, रमेश सिंह, नैपाल सिंह, निपेंद्र सिंह, कुलवीर सिंह, विजय सिंह, पवन सिंह, शीशराम सिंह समेत बड़ी संख्या में किसान मौजूद थे।

-अभिकिमभा ने दिया ज्ञापन

बिजनौर : अखिल भारतीय किसान मजदूर सभा के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कलक्ट्रेट पहुंचकर एसडीएम बृजेश कुमार को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कानून व्यवस्था मजबूत कराए जाने, चेकिग के दौरान कोतवाली देहात में मृत किसान को न्याय दिलाए जाने, नए मोटर व्हीकल एक्ट के क्रियान्वयन पर रोक लगाने समेत कई अन्य समस्याओं के समाधान की मांग की गई। ज्ञापन देने वालों में शमशाद हुसैन, सुभाष, इरशाद, मोहसिन, राकेश समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

----------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.