Move to Jagran APP

भ्रामक प्रचार से जनता को बरगला रहा विपक्ष : स्वतंत्रदेव

जेएनएन बिजनौर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि विपक्ष भ्रामक प्रचार से किसानों

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Mar 2021 10:26 PM (IST)Updated: Mon, 22 Mar 2021 10:26 PM (IST)
भ्रामक प्रचार से जनता को बरगला रहा विपक्ष : स्वतंत्रदेव
भ्रामक प्रचार से जनता को बरगला रहा विपक्ष : स्वतंत्रदेव

जेएनएन, बिजनौर : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि विपक्ष भ्रामक प्रचार से किसानों और आम जनता को बरगला रहा है। भाजपाकाल में बिना भेदभाव के हर वर्ग का विकास हुआ है। पीएम नरेंद्र मोदी ने विदेशों में भारत का मान बढ़ाया है।

loksabha election banner

स्वतंत्रदेव सिंह ने सोमवार को विधायक अशोक कुमार राणा के स्कूल पहुंचे। यहां किसान संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि पिछले चार साल में योगी सरकार पर कोई आरोप नहीं हैं। बिना भेदभाव के विकास कार्य हुए। देश व उत्तर प्रदेश आत्मनिर्भर बन रहा है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सपा, बसपा की पूर्व सरकारों और विपक्ष को जमकर घेरा। गन्ना भुगतान, जनऔषधि केंद्र, कोरोना काल में सरकार द्वारा उठाए गए महत्वपूर्ण कदमों पर प्रकाश डाला। भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनिवाल ने भी संबोधित किया।

101 फीट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का लोकार्पण

इससे पहले स्वतंत्र देव ने तिरंगा ज्योतिबा फुले चौक पर नगर पालिका की ओर से लगाए गए 101 फीट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का लोकार्पण किया।

---

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को दिखाए काले झडे

बिजनौर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को भाकियू कार्यकर्ताओं ने काले झडे दिखाकर विरोध किया। नारेबाजी भी की। हाथ से नेताओं की गाड़िया भी थपथपाई। हालाकि काफिला नहीं रुका। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को गाड़ियों के सामने से हटाया।

द्विवार्षिक अधिवेशन आज

जेएनएन, बिजनौर। सिचाई संघ उप्र गंगा नहर परियोजना बिजनौर के सचिव के अनुसार 23 फरवरी को दोपहर दो बजे मध्य गंगा फील्ड हॉस्टल परिसर में सींच पर्यवेक्षक, सींचपाल सिचाई संघ का द्विवार्षिक अधिवेशन का आयोजन किया जाएगा। -संस

--

रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग

बिजनौर : जूनियर इंजीनियर दिग्विजय सिंह के साथ फोन पर गाली-गलौज कर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वालों पर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन बिजनौर ने की है। संगठन ने चेतावनी दी कि आरोपितों पर 23 मार्च तक रिपोर्ट दर्ज नहीं करने पर 24 मार्च को कार्य बहिष्कार किया जाएगा। संगठन के जिला अध्यक्ष संजय सिंह यादव की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में जाहिद इकबाल, राम अवतार, अमरनाथ, बहराम सिंह, दिनेश, बलवीर आदि मौजूद रहे। -संस

----

नशा मुक्ति के लिए प्रेरित करें

हल्दौर: जिला ग्राम्य विकास संस्थान के अधीनस्थ नेशनल एक्शन प्लान फार ड्रग डिमांड रिडक्शन योजना के अंतर्गत स्टेक होल्डर्स हेतु एक दिवसीय प्रशिक्षण का आयोजन किया गया। डा. नरेंद्रपाल सिंह ने बताया कि एनएपीडीडीआर योजना में सार्वजनिक स्वास्थ्य में सुधार के रूप में अपने प्राथमिक कर्तव्यों के बीच राज्य मादक पेय और दवाओं के अलावा खपत पर रोक लगाने का प्रयास करेगा। प्रशिक्षक अनूप सिंह ने बताया कि सर्वप्रथम स्वयं सक्षम बने किसी भी प्रकार का नशा न करें और सभी को समाज व देश हित में नशा मुक्ति के लिए प्रेरित करें। -संसू

---

परीक्षा छह से आठ मार्च तक

हल्दौर: सीडी इंटर कॉलेज की कक्षा 6, 7 व 8 की वार्षिक परीक्षा 23 मार्च से 27 मार्च तक आयोजित की जाएंगी। कॉलेज के प्रधानाचार्य मेजर रमा शंकर ने परीक्षा के संबंध में जानकारी करने के लिए संबंधित छात्राओं व अभिभावकों से अपील की है। उन्होंने बताया कि परीक्षा कार्यक्रम की जानकारी विद्यालय के व्हाट्सएप ग्रुप पर भी प्राप्त कर सकते हैं। -संसू

--

स्कूल से चोरी बैटरी बरामद

कोतवाली देहात: कोतवाली देहात-बिजनौर मार्ग पर एमपीएस ग्लोबल पब्लिक स्कूल में रविवार रात चोरों ने ताले तोड़कर सौर पैनल से जुड़े दस बैटरे व सोलर पेनल कंट्रोल चोरी कर लिए। वहीं दो सोलर पैनल भी चोर खोल कर गए। पुलिस को चोरी की सूचना दी गई। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक लव सिरोही मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आस-पास के खेतों में कांबिग की। गांव शादीपुर निवासी सोमपाल के गन्ने के खेत में सात बैटरे रखे हुए मिले, जबकि दूसरे खेत में तीन बैटरी व सोलर पेनल कंट्रोलर रखा मिल गया। लगभग छह घंटे में ही पुलिस ने चोरी हुआ सामान बरामद कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.