Move to Jagran APP

वकीलों ने धक्का-मुक्की कर बकायेदार छुड़ाया

नजीबाबादजेएनएन। तहसील परिसर में स्थित संग्रह अनुभाग कार्यालय परिसर में मंगलवार दोपहर हंगामा मच गया। दर्जनभर वकील कार्यालय पर बैठाए गए एक बकायेदार को छुड़ाने पहुंचे थे। कर्मचारियों ने अधिकारी की अनुमति मिलने पर ही बकायेदार को छोड़ने की बात कही। आरोप है कि कार्यालय में घुसे वकीलों ने कर्मचारियों के साथ अभद्रता और धक्का-मुक्की करते हुए बकायेदार को छुड़ा लिया और उसे अपने साथ ले गए। घटना के विरोध में राजस्व संग्रह अमीन संघ ने रोष व्यक्त करते हुए तहसीलदार से कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 06:14 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 06:14 PM (IST)
वकीलों ने धक्का-मुक्की कर बकायेदार छुड़ाया
वकीलों ने धक्का-मुक्की कर बकायेदार छुड़ाया

वकीलों ने धक्का-मुक्की कर बकायेदार छुड़ाया

loksabha election banner

नजीबाबाद,जेएनएन। तहसील परिसर में स्थित संग्रह अनुभाग कार्यालय परिसर में मंगलवार दोपहर हंगामा मच गया। दर्जनभर वकील कार्यालय पर बैठाए गए एक बकायेदार को छुड़ाने पहुंचे थे। कर्मचारियों ने अधिकारी की अनुमति मिलने पर ही बकायेदार को छोड़ने की बात कही। आरोप है कि कार्यालय में घुसे वकीलों ने कर्मचारियों के साथ अभद्रता और धक्का-मुक्की करते हुए बकायेदार को छुड़ा लिया और उसे अपने साथ ले गए। घटना के विरोध में राजस्व संग्रह अमीन संघ ने रोष व्यक्त करते हुए तहसीलदार से कार्रवाई की मांग की है।

उत्तर प्रदेश सहकारी ग्राम विकास बैंक के फील्ड ऑफिसर नदीम अहमद एवं अमीन चौधरी ओमपाल मंगलवार को 93,830 रुपये के बकायेदार गांव नारायणपुर रतन निवासी हलीम पुत्र अब्दुल वहीद को पकड़कर राजस्व संग्रह अनुभाग कार्यालय पहुंचे। आरोप है कि कुछ ही देर बाद करीब दर्जनभर वकील शोर-शराबा करते हुए संग्रह अनुभाग कार्यालय में घुस आए और हलीम को छुड़ाकर ले जाने लगे। संग्रह अनुभाग कर्मचारियों ने हलीम को बकायेदार बताते हुए उसे ले जाने के लिए प्रशासनिक अधिकारी की अनुमति अथवा राजस्व संग्रह अमीन के आने पर ही छोड़ने की बात कही।

आरोप है कि इस पर वकीलों ने कार्यालय पर मौजूद कर्मचारियों अनुसेवक शिवकुमार, लिपिक योगेश कुमार, योगेंद्रपाल, तहसीनुद्दीन, मसदुल अख्तर एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कमलेश देवी के साथ अभद्रता और धक्का-मुक्की शुरू कर दी। वकीलों ने कर्मचारियों से बकायेदार को छुड़ा लिया और अपने साथ ले गए।

घटना से राजस्व संग्रह अमीनों में रोष छा गया। राजस्व संग्रह अमीन संघ के अध्यक्ष अनिल कुमार, महामंत्री रूपचंद के नेतृत्व एकत्र हुए संग्रह अमीनों विसारत अली, धर्मेंद्र, यशपाल, रोहिताश, पवन कुमार, रामभरोसे, योगेंद्र बाबू आदि ने तहसीलदार राधेश्याम शर्मा, नायब तहसीलदार राजीव यादव को घटना से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.