फाइनल में पहुंचा कादराबाद फुटबॉल क्लब

बिजनौर,जेएनएन। जिलास्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में कादराबाद फुटबॉल क्लब ने सिटी क्लब नजीबाबाद को रोमांचक मुकाबले में 3-2 से पराजित किया। अब टूर्नामेंट का फाइनल थापा फुटबॉल क्लब सीनियर और कादराबाद की टीमों के बीच खेला जाएगा।

पत्थरगढ़ का किला मैदान पर गुरुवार को टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल का उद्घाटन नवीन कुमार ने किया। दोनों टीमों ने एक के बाद एक कई प्रयास किए। मैच के शुरूआत में दोनों टीमों ने अच्छा खेल दिखाते हुए एकदूसरे पर हावी रहीं, लेकिन कादराबाद की टीम ने 45वें और 57वें मिनट में फारवड खिलाड़ी सौरभ रावत और अजुन भंडारी की मदद से एक-एक गोल मारकर अपनी टीम को 2-0 से आगे कर दिया। हाफ टाइम के बाद सिटी कलब नजीबाबाद की टीम ने आक्रामक खेल दिखाते हुए मैच के 65वें और 70वें मिनट में फारवर्ड खिलाड़ी इकबाल की मदद से मैच को 2-2 की बराबरी पर ला दिया।

अब केवल 10 मिनट का खेल शेष बचा था। मैच में रोमांच चरम पर था। दोनों टीमें जीत के लिए एक-एक गोल के लिए जूझ रही थीं। लेकिन मैच के अंतिम समय में कादराबाद के खिलाड़ी विवेक ने 80वें मिनट में एक गोल करते हुए टीम को 3-2 से बढ़त दिलाते हुए जीत दर्ज कराई। थापा फुटबॉल क्लब के प्रबंधक रवि सिजली ने बताया कि प्रतियोगिता का फाइनल शुक्रवार आज थापा फुटबॉल क्लब सीनियर और कादराबाद फुटबॉल क्लब के बीच खेला जाएगा। सेमीफाइनल मैच संपन्न कराने में रेफरी डा.जीशान रिजवी, शिवम राणा, मानव चौधरी का योगदान रहा।

-----------

चरनजीत सिंह

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस