Move to Jagran APP

शाहनवाज पर बरसाई थी इटैलियन गोली

बिजनौरजेएनएन। शाहनवाज हत्याकांड में इटेलियन गोली का इस्तेमाल हुआ था। .30 बोर की पिस्टल का इस्तेमाल किया गया है। इससे साबित हो रहा है कि हथियार बाहर से मुहैया कराए गए थे। पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा सकी है कि आखिर आधुनिक हथियार कहां से आए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 10:11 PM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 10:11 PM (IST)
शाहनवाज पर बरसाई थी इटैलियन गोली
शाहनवाज पर बरसाई थी इटैलियन गोली

शाहनवाज पर बरसाई थी इटैलियन गोली

loksabha election banner

बिजनौर,जेएनएन।

शाहनवाज हत्याकांड में इटेलियन गोली का इस्तेमाल हुआ था। .30 बोर की पिस्टल का इस्तेमाल किया गया है। इससे साबित हो रहा है कि हथियार बाहर से मुहैया कराए गए थे। पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा सकी है कि आखिर आधुनिक हथियार कहां से आए।

कुख्यात शाहनवाज की हत्या बेहद शातिराना अंदाज में हुई है। आधुनिक हथियार इस्तेमाल हुए हैं। बड़ी संख्या में गोली और पिस्टलें कहां से आई? इसका पता पुलिस नहीं लगा सकी है। आरोपित ने हथियार बसपा नेता एहसान का बताकर पुलिस को गुमराह कर दिया है। पुलिस अभी तक साजिशकर्ता का पता नहीं लगा सकी है। हत्या के पीछे गहरी साजिश हो सकती है। शाहनवाज के धुरविरोधी की शह हो सकती है। कई लोगों से उसकी रंजिश थी और जमीन पर कब्जे को लेकर भी विवाद चल रहा था। हत्या में कई नामचीन लोगों की साजिश से इन्कार नहीं किया जा सकता। परिजन एक चेयरमैन व उनके भाई पर आरोप लगा रहे हैं। इस संबंध में तहरीर भी दी गई है। बसपा नेता की हत्या के बाद शाहनवाज चेयरमैन की हत्या की फिराक में था। शामली के युवक के हत्या में शामिल होने से आशंका है कि मुजफ्फरनगर व शामली के बदमाश भी हत्यारोपितों के संपर्क में थे।

---------------------

जब्बार तक पहुंचने में नाकाम पुलिस

पुलिस कस्टडी से फरार जब्बार तक पुलिस पहुंचने में नाकाम है। उसकी तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है। छह टीमें उसकी तलाश कर रही हैं। बुधवार रात क्राइम ब्रांच ने उसकी तलाश में जलालाबाद, कनकपुर समेत कई स्थानों पर दबिश दी। मुजफ्फरनगर, दिल्ली में पुलिस टीमें उसकी तलाश कर रही हैं। वह शाहनवाज का दायां हाथ था इसलिए पुलिस ने रुखसाना और शबनम की तलाश में भी कई स्थानों पर दबिश दी है। पुलिस को शंका है कि जब्बार रुखसाना से संपर्क साध सकता है। फरारी के दौरान शाहनवाज व जब्बार रुखसाना और शबनम के पास रुके थे। सीओ सिटी अरुण कुमार ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.