Move to Jagran APP

आइएएस जुनैद ने बच्चों को दिए करियर संबंधी टिप्स

नहटौर में स्थित एचएमआइ इंटर कालेज में आयोजित सेमिनार में नगीना निवासी आइएएस जुनैद अहमद ने बच्चों को करियर संबंधी विभिन्न जानकारियां दी। कहा कि हर व्यक्ति को आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत जरूरी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Jul 2019 11:06 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jul 2019 06:22 AM (IST)
आइएएस जुनैद ने बच्चों को दिए करियर संबंधी टिप्स

बिजनौर, जेएनएन। नहटौर में स्थित एचएमआइ इंटर कालेज में आयोजित सेमिनार में नगीना निवासी आइएएस जुनैद अहमद ने बच्चों को करियर संबंधी विभिन्न जानकारियां दी। कहा कि हर व्यक्ति को आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत जरूरी है।

loksabha election banner

शुक्रवार को आयोजित सेमिनार में आइएएस अफसर जुनैद अहमद ने कहा कि बच्चों को हर हाल में मेहनत करनी चाहिए। मेहनत से ही इंसान अपनी मंजिल पर पहुंचता है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में प्रतिस्पर्धा का दौर है। इसके चलते हर व्यक्ति को आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत करनी जरूरी है। कहा कि एक चींटी पर्वत पर चढ़ने के लिए बार-बार गिरने के बावजूद हिम्मत नहीं हारती है और कड़ी मेहनत से अपनी मंजिल को पा लेती है। सभी को अपना भविष्य उज्ज्वल बनाने के लिए मेहतन व लगन के साथ आगे बढ़ना चाहिए। अलीम अहमद के संचालन में हुए सेमिनार में प्रधानाचार्य बिलाल जैदी, महमूद अहमद, नौशाद, परवेज आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.